Jaipur News: राजधानी की आमेर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो बनाने और फिर वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. जिसमें एक युवक चार विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए नजर आ रहा था. वायरल वीडियो को लेकर जी मीडिया ने भी प्रमुखता के साथ खबर उठाई और जैसे ही आलाधिकारियों के संज्ञान में पूरा मामला आया, उसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे युवक को आईडेंटिफाई करने के निर्देश दिए गए. इसके बाद एसीपी आमेर शिवरतन गोदारा और थानाधिकारी अंतिम शर्मा के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने वाले युवक विनोद कुमार मीणा को आईडेंटिफाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.


वहीं पुलिस जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है कि आरोपी विनोद मीणा महिला पर्यटकों को अश्लील तरीके से छूकर परेशान करता है और पर्यटकों को स्वयं की निर्धारित दुकानों पर से ही सामान खरीदने का दबाव डालता है. जिस पर पुलिस ने आईटी एक्ट, राजस्थान पर्यटन व्यवसाय अधिनियम और आईपीसी की अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं पूछताछ में यह बात भी सामने आई है की आरोपी के साथ उसके कुछ अन्य साथी भी वीडियो बनाने में उसका सहयोग करते हैं.ऐसे में आरोपी के अन्य साथियों को आईडेंटिफाई कर उनके खिलाफ भी सख्त एक्शन लेने का काम पुलिस कर रही है.