कोटपूतली/ जयपुर: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का रथ दूसरे विधानसभा क्षेत्र कोटपूतली के उत्तर मण्डल में 3 दर्जन गांवों एवं ढाणियों में पहुंचा. जगह-जगह ग्रामीणों, भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने रथ का स्वागत किया. ग्रामीणों ने जन आक्रोश यात्रा के टोल फ्री नंबर 8140 200 200 पर मिस्ड कॉल करके अपना आक्रोश जताया और रथ के साथ चल रही शिकायत पेटिका में अपनी शिकायतें और सुझाव लिखकर डाले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश गोयल ने कहा कि केन्द्र की जल जीवन मिशन जैसी अच्छी योजना को भी राजस्थान सरकार ने भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया है. उन्होंने स्थानीय विधायक पर भी भ्रष्टाचार समेत कई काले कारनामों के आरोप लगाये. गोयल ने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था की हालत बेहद खस्ता है.


जिला संयोजक सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की किसान व युवा विरोधी सरकार के काले कारनामों के बारे में आमजन जागरूक हो रहा है जो आगामी चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगा. ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एड. हीरालाल रावत ने भी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधा.


यात्रा विधानसभा संयोजक सुभाषचन्द शर्मा, सह संयोजक व उत्तर मण्डल अध्यक्ष एड. रमेश रावत ने बताया कि यात्रा में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मोलाहेड़ा, शेखुपुर, सांगटेड़ा, खेडक़ी मुक्कड़, पनियाला, केशवाना राजपूत, केशवाना गुर्जर, मलपुरा, मोरदा, बींजाहेड़ा, कालूहेड़ा, गोनेड़ा, करवास, नांगल चेचिका, जयसिंहपुरा, ढ़ाणी बालकान, बनका, खरकड़ी, ढ़ाणी स्वाममियों की व खेडक़ी वीरभान सहित अनेक ढाणियों में जनसभा, नुक्कड़ सभा, किसान चौपाल, युवा चौपाल व जनसम्पर्क करते हुए आमजन से रूबरू हुए.


यात्रा रात्रि विश्राम के लिए अन्त में ग्राम रामसिंहपुरा पहुँची. बुधवार को रामसिंहपुरा में नुक्कड़ सभा के साथ यात्रा शुरू होकर ग्राम गोपालपुरा, अजीतपुरा खुर्द, अमरपुरा नयागाँव, बखराना, प्रतापनगर, धंवाली, राजावत नगर, श्यामपुरा, हसनपुरा, रायकरणपुरा, नृसिंहपुरा, रामगढ़, पानेड़ा नीचला, छारदड़ा, देवता, ढ़ाणी ओहदा वाली, बनार, पानेड़ा ऊपला होती हुई ग्राम बनेठी पहुंचेगी. जहाँ रात्रि चौपाल का आयोजन होगा.


विभिन्न गाँवों में नुक्कड़ सभा चौपाल, जनसम्पर्क, महिला चौपाल आदि का आयोजन किया जायेगा. वरिष्ठ भाजपा नेता शंकरलाल कसाना ने कहा कि प्रदेश की वादा खिलाफी कांग्रेस सरकार से आमजन में आक्रोश का माहौल है. भाजपा के पूर्व जिला मंत्री यादराम जांगल ने कहा कि गहलोत सरकार ने झुठे वादे कर किसानों व बेरोगजारों के साथ छलावा किया है.