Jaya kishori: कथावाचक और मोटिवशेनल स्पीकर जया किशोरी को आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है. वह हर जगह फेमस हो चुकी हैं. उनके भजनों की दिवानगी इतनी हैं कि कुछ मिनटों में लाखों नहीं करोड़ों लोग इकट्ठे हो जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा जया किशोरी की सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. सबसे ज्यादा इन्हें युवा पीड़ी पसंद करती है और वह इनकी बातों से प्रभावित भी होती हैं. जया किशोरी बहुत सी मोटिवशेनल वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जो खूब सुने और देखे जाते हैं. जया किशोरी बचपन से ही भजन गा रही हैं. वे कहती हैं भगवान से जुड़ा रहना उनको पसंद है. 


यह भी पढ़ेंः Health Tips: Kiss करना पड़ सकता है भारी, होती जाती हैं ये गंभीर बीमारियां


जया किशोरी वीडियोज के जरिए लोगों को जिंदगी जीने की सही दिशा के बारे में भी बताती हैं. हाल ही में जया किशोरी ने अपने गुस्से को कम करने का एक मंत्र लोगों के साथ शेयर किया है. 


जया किशोरी ने बताया- सॉरी बोलने का सही समय 
जया किशोरी ने इस वीडियो में सॉरी बोलने का सही वक्त बताया है. उन्होंने कहा कि जब आपको अंदर से लगे की आपसे गलती हुई है, तब आप उसी वक्त सॉरी बोल दें. इससे आपको काफी अच्छा लगने  लगेगा. जया किशोरी कहती हैं कि अगर आप ये चीजें जीवन में कर लेते हैं तो आप जीवन में कभी हार नहीं सकते हैं और आपको आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आज से एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, जमकर होगी बारिश और गिरेंगे ओले


जया किशोरी का वीडियो वायरल 
जया किशोरी का हर वीडियो की तरह ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. उनके द्वारा कही गई बातें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. लोग कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.