Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं शहर के अंबेडकर छात्रावास के पास बनाए गए निरूद्ध बाल अपचारियों के कोविड आइसोलेशन (Covid Isolation) से एक बाल अपचारी फरार हो गया है. हालांकि एक घंटे की मशक्कत के बाद इस बाल अपचारी को फिर से ढूंढ भी लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Jaipur में Covid Guideline का निकला ‘जनाजा’, पुलिस और विधायक एक-दूसरे को ठहरा रहे गुनहगार


शहर कोतवाल मदन कड़वासरा ने बताया कि कोविड आइसोलेशन सेंटर से सूचना मिली थी कि पोक्सो एक्ट में निरूद्ध एक बाल अपचारी सुबह जब गार्ड मोटर चलाने के लिए गया. उस वक्त गच्चा देकर फरार हो गया. जिसके बाद पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई गई. वहीं सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. जिसके बाद पुलिस को अंदेशा था कि यह बाल अपचारी उदावास की तरफ जा सकता है. जिस पर गुढ़ा रोड पर पुलिस ने मुस्तैदी के साथ सर्च चलाया तो यह बाल अपचारी वहीं पर श्याम नगर के पास में मिल गया. 


कड़वासरा ने बताया कि बाल अपचारी बिना चप्पलों के ही भाग गया. बाद में उसने एक मकान के बाहर पड़ी चप्पलें भी पहनी और एक जगह उसे तोलिया भी मिल गया. जिसे उसने मास्क बनाकर अपना मुंह ढक लिया. आपको बता दें कि बाल संप्रेषण गृह में भेजने से पहले कोविड आइसोलेशन सेंटर बनाया गया हैं. जहां पर सबसे पहले निरूद्ध बालकों को रखा जाता है. जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Corona Negative Report) आने के बाद भी 15 दिन उन्हें आइेसालेट रखा जाता है. 


इसके बाद उन्हें बाल संप्रेषण गृह भेजा जाता है. इस बालक को सात—आठ दिन पहले निरूद्ध किया गया था. जिसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी थी. लेकिन यह यह 15 दिन के आइसोलेट पीरियड के तहत इस आइसोलेशन सेंटर पर था. इस आइसोलेशन सेंटर पर फिलहाल दो ही बाल अपचारी है. जिनमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव है. वहीं, इस फरार हुए बाल अपचारी की रिपोर्ट निगेटिव है. कोतवाली पुलिस (Jhunjhunu Police) ने बाल अपचारी को वापिस आइसोलेशन सेंटर में दाखिल करवा दिया है.


रिपोर्ट : संदीप केडिया


यह भी पढे़ं- जनाजे में भीड़ को लेकर Kataria ने बोला सरकार पर हमला, बोले- विशेष वर्ग को छूट गलत है