Chomu: जयपुर जिले की सामोद थाना इलाके मोरिजा गांव के पास सन्तो की ढाणी में पत्नी के मर्डर के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर सफलता अर्जित की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपी ने लालचन्द शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. 


यह भी पढे़ं- आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय


आरोपी लालचंद शर्मा ने कल सुबह अपने घर बेरहमी से अपनी पत्नी की चाकू गोदकर और पत्थरों से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था. जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के निर्देशन में सामोद थानाधिकारी पूजा पुनिया ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में आरोपी लालचंद को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है पुलिस से मिली.


जानकारी के मुताबिक, आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. इसी के चलते घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था. कल सुबह भी पत्नी के साथ इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. पत्नी तीन चार महीने की गर्भवती बताए जा रही है. दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा था. गर्भ में पल रहा बच्चा उसका नहीं है. बस इतनी सी बात पर दोनों में देखते ही देखते बात बिगड़ गई. लालचंद ने आवेश में आकर पास में रखें चाकू से पत्नी पर वार कर दिया और पत्थरों से कुचल दिया, जिससे पत्नी सुरेखा उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर मृतका के पीहर पक्ष को सौंप दिया है.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल


यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता