Rajasthan News: राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena)ने सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने एक घोटाले की जांच की बात कही है. इससे पहले भी उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर जल जीवन मिशन में घोटाले-धांधली को लेकर पत्र लिखा था.  जिसके बाद सभी टेंडरों को विभाग ने निरस्त कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरोड़ी लाल मीणा ने 1146 करोड़ रुपए का घोटाला होने की संभावना जयपुर में गांधीनगर स्थित ओल्ड एमआरईसी कैम्पस व राजकीय कॉलोनी के पुनर्विकास योजना के नाम पीपीपी मॉडल पर मल्टीस्टोरी बिल्डिंग बनाने के प्रोजेक्ट में जताई है. इस प्रोजेक्ट में कुछ अफसरों पर आरईडीसीसी से सांठ-गांठ कर काली कमाई करने का आरोप लगाते हुए  कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पत्र लिखा है.



योजना को सीएम, वित्त मंत्री और कैबिनेट से अनुमोदित करवाए बिना ही काम शुरू करने का आरोप कृषि मंत्री मीणा ने लगाया है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जबिक मुख्यमंत्री द्वारा फाइल लौटी दी गई.



मीणा ने आरोप लगते हुए लिखा,''इस योजना को क्रियान्वित करना वर्तमान सरकार को विश्वास में लिए बिना कुछ अधिकारियों की स्वार्थ सिद्धि और मिलीभगत को दर्शाता है.''मीणा की मांग है कि मामले की वित्तीय जांच होनी चाहिए और जांच होने तक  योजना को लागू करने पर प्रतिबंध लगना चाहिए.