Kirori Lal Meena News : पेपर लीक मामले को लेकर सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का धरना 9वें दिन भी जारी है. इस बीच सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल को धरने से हटाने के लिए पुलिस ने मंगलवार रात घेराबंदी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन बेरोजगारों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को लौटना पड़ा.सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा जयपुर आगरा हाईवे परघाट की गुनी के पास चंद्र महल गार्डन के बाद पिछले 9 दिन से धरना दे रहे हैं.


सांसद मीणा पिछले 9 दिन से शांतिपूर्ण धरना दे रहे हैं. इस बीच मंगलवार रात भारी पुलिस जाब्ता के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस बल डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को वहां से हिरासत में लेने की फिराक में था.


पुलिस बल के बढ़ते घेरे को देखते हुए मीणा समर्थक जबरदस्त आक्रोश जताने लगे. मौके पर मौजूद मीणा के समर्थकों ने बेरोजगारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करना शुरू कर दिया. समर्थकों की बढ़ती नाराजगी को देखकरपुलिस कर्मियों के कदम ठिठक गए.


 वसुंधरा राजे के अलावा क्या बीजेपी के पास कोई और चेहरा नहीं है ?


इधर मीणा समर्थकों ने जबरन उठाने के प्रयास का आरोप लगाया, वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि हम समझाइश कर रहे हैं.धरने को उठाने को लेकर किरोड़ी लाल मीणा का कहना था कि मैं धरने पर ही बैठा रहूंगा. अपनी मांगों को लेकर घटनास्थल पर आला अधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात हैं.


फिलहाल धरना स्थल पर डॉक्टर किरोडी लाल मीणा बेरोजगार युवाओं के साथ पर धरने पर बैठे हैं. वहीं धरने में कल दिन भर बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लगा रहा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, कालीचरण सराफ, पूर्व सांसद रामस्वरूप कोली कई पार्षद जिला प्रमुख सहित नेताओं और लोगों का आने का सिलसिला जारी रहा.