Kota: कोटा में आज हुए कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में मुख्यंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुक्खजिंदर सिंह रंधावा के साथ ही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और खेल मंत्री अशोक चांदना समेत हाड़ौती के कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के पुरजोर समर्थन का नारा बुलंद करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सम्मेलन के दौरान नये एयरपोर्ट की स्थापना के साथ कोटा के विकास का मुद्दा छाया रहा और मुख्यमंत्री ने अपने विश्वस्त मंत्री शांति धारीवाल को 'कोटा के आर्किटेक्ट' की उपमा दी तो वहीं राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने के मुद्दे पर केंद्र सरकार से सवाल किए और तंज भी कस गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में संभागीय मुख्यालय कोटा समेत बारां, बूंदी और झालावाड़ के कांग्रेस जिलाध्यक्षों के अलावा हाड़ौती अंचल के प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं का बड़ी तादाद में महाराव उम्मेद सिंह स्टेडियम में जमावड़ा लगा. सम्मेलन में मोटे तौर पर सभी नेता राहुल गांधी को नैतिक समर्थन देते हुए नजर आए और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राहुल की संसद सदस्यता समाप्त किए जाने को लेकर मोदी सरकार को जमकर घेरा. नीरव और ललित मोदी चोर नहीं तो और क्या हैं ? हालांकि मंच से सांगोद विधायक भरतसिंह की अनुपस्थिति इस गुटबाजी के दर्शन भी करा ही गयी.


आरएसएस सी जुड़ी डॉक्टरों की लॉबी- सीएम


कोटा में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि डॉक्टर्स की एक लॉबी जो आरएएस से जुड़ी हुई है, वह आंदोलन को तूल दे रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राइट टू हेल्थ बिल जनता के हित में है और डॉक्टर को अपनी जिद छोड़ कर आंदोलन खत्म करना चाहिए. 


कुछ गद्दार डॉक्टर इस मामले में अपना स्वार्थ साध रहे- सीएम गहलोत


कुछ गद्दार डॉक्टर इस मामले में अपना स्वार्थ साध रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी की सदस्यता निलंबन पर भी कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है इस कारण पूरा विपक्ष एकजुट हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता निलंबन पर लोकसभा अध्यक्ष को जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए थी और उन्हें निष्पक्ष रहना चाहिए था. कोटा एयरपोर्ट पर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल मंत्री अशोक चांदना सहित कांग्रेस नेताओं ने अगवानी की.


यह भी पढ़ें...


चूरू में कलयुगी मां ने 2 मासूम बच्चों को पानी के कुंड में गिराकर मारा, खुद डरी तो नहीं की खुदकुशी