Kotputli Crime News:राजस्थान के बहरोड उपखंड क्षेत्र के गांव कुरेली थाना क्षेत्र का रहने वाला 28 वर्षीय विनोद कुमार अपनी 6 वर्षीय बेटी छवि और 3 वर्षीय दीक्षिता को ट्रेन दिखाने के बहाने गोद मे लेकर गांव कादिपुरी के समीप चलती ट्रेन के सामने कूद गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव ट्रेन से कट गए
जिससे तीनों के शव ट्रेन से कट गए.मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. इसमें पहले प्रथमद्रस्ता पुलिस 174 की कार्रवाई कर रही थी. लेकिन मृतक की जेब की तलाशी ली गई, तो उसमें एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें उसने बहरोड़ के भगवाड़ी के कुछ लोगों पर उसकी मौत का कारण लिखना बताया गया है.



जेब से सुसाइड नोट प्राप्त हुआ
घटना की जानकारी देते हुए जीआरपी रेवाड़ी के एसएचओ भूपेंद्र सिंह ने बताया सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर तीन शव पड़े हैं.जिसकी मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक विनोद कुमार व उसके साथ दो छोटी बच्चियों के शव क्षत विक्षत अवस्था मे पड़े थे.जिनकी तलाशी ली गई. तो मृतक विनोद की जेब से सुसाइड नोट प्राप्त हुआ. 


जिसमें उसने भगवाड़ी कला में स्थित शिवानी फोटो स्टूडियो पर संगीन आरोप लगाए हैं. जो उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. जिससे उसने दुखी होकर खुद व दो बच्चियों को साथ लेकर आत्महत्या कर ली. 



वहीं उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए है, जिसमें मृतक के परिजनों की शिकायत पर नारनौल जीआरपी पुलिस ने धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच मे जुट गई है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: गहलोत सरकार के दो पूर्व मंत्री थामेंगे BJP का दामन, लालचंद कटारिया ने फोन पर की पुष्टि, कल होगी जॉइनिंग


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगे बैक-टू-बैक दो झटके, राजस्थान में कैसे होगी नैया पार...?