Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगे बैक-टू-बैक दो झटके, राजस्थान में कैसे होगी नैया पार...?
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगे बैक-टू-बैक दो झटके, राजस्थान में कैसे होगी नैया पार...?

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 (Rajasthan Lok Sabha Election 2024) से पहले कांग्रेस को झटके-पर-झटके लग रहे हैं. अब बताया जा रहा, है कि कांग्रेस सरकार में पशुपालन मंत्री रहे लालचंद कटारिया और गृह राज्य मंत्री रहे राजेन्द्र यादव बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं.

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 (Rajasthan Lok Sabha Election 2024) को लेकर राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है. लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों दलों में टक्कर जारी है. ऐसे में बीजेपी ने कांग्रेस को फिर से बड़ा झटका दिया है, बता दें, कि गहलोत सरकार के दो पूर्व मंत्री BJP का दामन थामने जा रहे हैं.पूर्व मंत्री लालचंद कटारिया ने Zee Media से फोन इस बात की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस सरकार में पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया और गृह राज्य मंत्री रहे राजेन्द्र यादव कल सुबह 11 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर जॉइनिंग करेंगे. इस मामले में कटारिया ने कहा, कि अभी क्षेत्र में हूं, शाम तक वापस लौटूंगा. जानकारी के अनुसार, बीजेपी में जॉइनिंग के बाद कटारिया और यादव उत्तराखण्ड के हेड़ाखान जाएंगे. बता दें, कि इन दोनों नेताओं की हेड़ाखान से गहरी आस्था है.\

मतभेद हो सकते हैं, मनभेद नहीं - गजेंद्र सिंह 

वहीं, बीजेपी के चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह ने बाबू सिंह विवाद मामले को लेकर कहा, कि हम एक ही पार्टी से हैं, जो भी विवाद होगा सुलझा लेंगे. पार्टी से ऊपर कोई नहीं है. परिवार के अंदर ऐसे मामले हो जाते हैं . मतभेद हो सकते हैं, मनभेद नहीं हैं. जब हम लड़ाई साथ लड़ रहे हैं, तो एक होकर लड़ेंगे.

इस दौरान उन्होंने लालचंद कटारिया सहित अन्य कांग्रेस नेताओ के बीजेपी ज्वाइन करने की बात भी कही. उन्होंने कहा, कि  बीजेपी का पलड़ा भारी होता जा रहा है. उनको पता है कि मोदी जी आ रहे हैं. यहां पर भाजपा सरकार है. केंद्र में बीजेपी सरकार है. इनको पता है, कि सरकार बीजेपी की रहेगी. जो लोग आ रहे हैं, वह सोच समझकर आ रहे हैं.

बेटे धनंजय को लेकर कही ये बात

RCA में पुत्र धनंजय को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाए जाने पर मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा, कि आरसीए का मुझे मालूम नहीं है. उनका डोमेन अलग है. मेरा स्वास्थ्य विभाग है. जो भी करना है, वह अपने हिसाब से करेंगे. उन्होंने कहा, कि पढ़े-लिखे आदमी हैं. क्रिकेट के लिए अगले 5 साल राजस्थान के लिए बहुत अच्छा साबित होगा.

Trending news