Kotputli news: सदर थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 18 सितंबर की देर शाम को थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसमें बताया कि बीएलओ अशोक यादव मतदाता सूची अपडेट करने के लिए उसके घर पहुंचा था. घर में युवती अकेली थी. उसने कहा कि मम्मी खेत पर गई है ओर युवती के पिता बाहर गये हुये थे. बीएलओ को बैठने के लिए आंगन में कुर्सी डाल दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती को अकेली देखकर अशोक यादव ने उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. घबराई हुई युवती किसी बहाने से घर से बाहर आई. इस दौरान मौका पाकर अशोक यादव वहां से भाग गया. परिजनों को सूचना लगने के बाद देर रात को पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया.


इसके बाद तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले टीचर को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार किया और उसके बाद युवती के कोर्ट में बयान करवाए गए. पुलिस ने टीचर को दोषी मानते हुए देर शाम गिरफ्तार कर लिया. बहरोड़ के गांव जखराना का रहने वाला अशोक यादव (58) गांव लक्सीवास के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में थर्ड ग्रेड टीचर के पद पर कार्यरत है और बीएलओ का काम भी कर रहा था.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!