Rajasthan News: कोटपूतली–बहरोड जिले की बानसूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर अपहरण और दुष्कर्म करने वाले आरोपी का सहयोग करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक ने बालिका को घर से ले जाने और आरोपी के साथ रहने के लिए जबरदस्ती वीडियो बनाने का सहयोग किया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी को पहले गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था मामला
थाना प्रभारी सुरेन्द्र मलिक ने बताया कि 2 सितंबर को पुलिस थाने में बालिका के पिता ने आरोपी योगेश कटारिया पर बालिका को बहला फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया था, जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 सितंबर को बालिका को दस्तयाब कर मुख्य आरोपी योगेश कटारिया को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आज मुख्य आरोपी का सहयोग करने वाले आरोपी राम सिंह गुर्जर उर्फ सिंघा को गिरफ्तार किया है. 



पढ़ें कोटपूतली की एक और अहम खबर


बहरोड़ सदर पुलिस ने 2 महीने पहले स्टेट हाईवे पर गांव जखराना टोल प्लाजा पर मारपीट और लूटपाट करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. सदर थाना अधिकारी अमित कुमार चौधरी ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र गांव जटगांवड़ा के रहने वाले सुरेंद्र (19) पुत्र सतबीर बावरिया और विकास उर्फ ताड़ी (32) पुत्र मुख्तार सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले वारदात में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 



थानाधिकारी ने बताया कि 6 अगस्त को टोल के मैनेजर मिंटू उर्फ करतार सिंह ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें बताया गया कि 5 अगस्त को शाम करीब 4 बजे एक बोलेरो गाड़ी में 10 से 12 व्यक्ति सवार होकर आए. उनके पास धारदार हथियार, डंडे, गंडासा, सरिया, रॉड और रस्सी थी, जिन्होंने टोलकर्मी नरेंद्र, सुभाष, विष्णु सिंह चौहान पर जानलेवा हमला कर दिया. टोल पर तोड़फोड़ करते हुए कलेक्शन काउंटर से 27 हजार रुपए की नगदी भी लूट कर ले गए थे. इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. टोल प्लाजा पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई. गिरफ्तार किए गए आरोपी विकास के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. 



ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: शादी का झांसा देकर महिला को बुलाया चुरू, 3 महीने तक किए मजे, फिर... 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!