Kotputli today big News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिला प्रभारी सचिव शिव प्रकाश नकाटे बहरोड़ पहुंचे. यहां उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया और सरकारी नर्सरी में एक पौधा मां के नाम लगाया. प्रभारी सचिव ने कहा कि जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान देखा कि नई मशीन आई हुई है. लेकिन उनका संचालन नहीं किया जा रहा था. जिन्हें चालू करने के निर्देश दिए. जिला अस्पताल की बंद पड़ी हुई एक्स-रे मशीन को चालू करने के निर्देश दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



यहां नर्सरी का निरीक्षण करने के साथ-साथ एक पेड़ मां के नाम लगाया. प्रभारी सचिव ने पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि अबकी बार प्रदेश में गर्मी अधिक पड़ी है. जिससे बिजली की समस्या उत्पन्न हुई है, लेकिन अब बारिश होने के बाद समस्या कम हो गई. क्षेत्र में बिजली डिस्कॉम को आवश्यकतानुसार ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए जाएंगे. इसके बाद में पंचायत समिति पहुंचे. 


यह भी पढ़ें- Alwar News: भाजपा नेता यासीन की हत्या का मामला


यहां कार्यवाहक विकास अधिकारी को ई-फाइलिंग के पासवर्ड ही पता नहीं थे. इसे ऑपरेट करने वाले युवक को कॉल कर उन्होंने पासवर्ड जाने उसके बाद ई-फाइलिंग खोली तो उसके अंदर एंट्री ही नहीं मिली. जिसपर प्रभारी सचिव ने नाराजगी जताई और तीन दिन का समय देते हुए ई-फाइलिंग को पूरा करने के निर्देश दिए. 


 



उन्होंने कहा कि मैं कभी भी और किसी भी समय जयपुर बैठे हुए भी ई-फाइलिंग देख सकता हूं. इस दौरान एसडीएम रामकिशोर मीणा जिला अस्पताल पीएमओ डॉ सत्यवीर यादव, डॉ सुरेंद्र यादव, कार्यवाहक बीडीओ देवेंद्र यादव, डीएफओ अलवर, कार्यवाहक रेंजर हंसराज यादव, पंकज कुमार मौजूद रहे.