Alwar News: भाजपा नेता यासीन की हत्या का मामला, बदमाशों के घर और रिश्तेदारों के यहां छापेमारी की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2334251

Alwar News: भाजपा नेता यासीन की हत्या का मामला, बदमाशों के घर और रिश्तेदारों के यहां छापेमारी की कार्रवाई

Alwar Big News: अलवर के भाजपा नेता यासीन खान की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. वैसे यह मामला कोटपूतली बहरोड़ जिले के नारायणपुर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. अलवर जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि यह घटना नारायणपुर थाना इलाके में घटित हुई थी. 

Alwar News

Alwar Big News: राजस्थान में अलवर के भाजपा नेता यासीन खान की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. वैसे यह मामला कोटपूतली बहरोड़ जिले के नारायणपुर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. अलवर जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि यह घटना नारायणपुर थाना इलाके में घटित हुई थी. वहीं से इनको जयपुर रेफर किया गया था. जहां जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद जानकारी में आई थी कि यह आरोपी अलवर की तरफ भागे हैं. 

 

अलवर जिले में पूरी रात नाकेबंदी कराई गई. लेकिन अभी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है. क्योंकि आरोपी और मृतक अलवर जिले के ही रहने वाले हैं और जयपुर रेंज इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. घायल अवस्था में रहे यासीन खान द्वारा चार जने नामजद और पांच अन्य लोगों के नाम मुकदमा दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि प्रथम प्रयास यह है कि नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर इस कड़ी को आगे खोला जाए और मृतक परिवार की सुरक्षा की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: रूठे इंद्रदेव को मनाने के लिए शहर के बाजार पूरी तरह से बंद

अलवर के समीप बेलाका मामले में उनकी पुरानी रंजिश थी. 1 वर्ष पहले भी दोनों पक्षों की ओर से मुकदमे दर्ज हुए थे. उन्होंने बताया कि आरोपी उसी परिवार के बताए गए हैं. अगर आरोपियों के खिलाफ पुराने मुकदमे हैं और जमानत पर चल रहे हैं, तो उनकी जमानत निरस्त करने के लिए कोर्ट को अवगत कराया जाएगा. मामला इस प्रकार था कि भाजपा जिला दक्षिण के प्रवक्ता अधिवक्ता जितेंद्र शर्मा के साथ जयपुर में वन पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा को बधाई देने गए थे. 

 

बजट के दौरान अलवर जिले को मिली सौगातों की बधाई दी. लौटते वक्त घटा बांदरोल से नारायणपुर रोड की ओर विजयपुरा गांव में बदमाशों ने भाजपा नेता यासीन खान की गाड़ी के आगे पीछे गाड़ी लगाकर रोका और हथौड़े, फरसी व लाठियों से गाड़ी से निकालकर हमला कर दिया और गाड़ी को भी चकनाचूर कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: नवगठित स्टेट एडवाइजरी कमेटी की पहली बैठक

हमले में गंभीर रूप से घायल यासीन खान की जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई. सवाल यह बड़ा खड़ा होता है कि भाजपा नेता की भाजपा के राज में हत्या हो जाती है. अभी तक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं. शहर में चारों ओर यासीन के भले व्यक्तित्व की चर्चा हो रही है. वहीं मौत की सूचना से सभी लोग आश्चर्य कर रहे हैं.

 

Trending news