Kotputli latest News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड में बानसूर विधायक देवीसिंह शेखावत ने आज विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुर और सबलपुरा में 2.27 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास किया. जिसमें 1.50 करोड़ रुपये की लागत से रामपुर से मंगलवा तक तीन किलोमीटर डामरीकरण सड़क का निर्माण और रामपुर सीएचसी में 76.96 लाख रुपये की लागत से आधुनिक बीपीएचयू लैब के भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Kota News: 4 महीने पहले हुआ था विवाह, ससुराल में महिला ने समाप्त की जीवन लीला



विधायक देवीसिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास की कोई कमी नहीं है. आने वाले समय में विकास की गति तेज होगी. उन्होंने कहा कि सड़कें, बिजली, पानी की समस्याओं को दूर किया जाएगा. इस दौरान डॉक्टरों की कमी को लेकर कहा कि जल्द ही डॉक्टरों की कमी भी दूर किया जाएगा. 


 



रामपुर, सबलपुरा, कल्याणपुरा और बहराम का बास के ग्रामीणों ने रामपुर से मंगलवा सड़क का शिलान्यास करने पर चारों पंचायत के ग्रामीणों ने विधायक को 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया. विधायक ने ग्रामीणों की मांग को देखते हुए रामपुर से लेकड़ी तक एक किलोमीटर सड़क बनवाने की घोषणा की गई.


 



विधायक देवीसिंह शेखावत ने रामपुर सीएचसी में 76.96 लाख रुपये की लागत से बनने वाली बीपीएचयू लैब का शिलान्यास कर ग्रामीणों को सौगात दी है. लैब के निर्माण होने के बाद मरीजों को जांच के लिए अलवर, जयपुर नहीं जाना पड़ेगा. लैब में आधुनिक मशीनों से करीब 70 प्रकार की जांच उपलब्ध रहेगी. ब्लॉक स्तर पर स्वास्थ्य योजनाओं की जानकारी भी लैब के माध्यम से दी जाएगी.