Kotputli: क्षेत्र में दो दिन से हो रही लगातार बारिश से कस्बे के हाल बेहाल होते नजर आ रहे है. जहा लगातार बारिश से मौसम में ठंड घुल गई. जिससे लोगों को ठंड का एहसास होने लगा है. क्षेत्र में हो रही लगातार कभी हल्की और तेज बारिश कस्बे के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी है. कस्बे की सड़कें दरिया बन गईं. सभी नाले उफान पर आ गये जिसमे शहर की पिथावाली मोहल्ले में दुकानों और घरों में पानी घुस गया. बारिश के पानी आने से लोगो को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, निचले हिस्से जलमग्न हो गये और खेतों में भी चारो और पानी भर गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स


जहा लगातार बारिश से कस्बे के हालात खराब हो गये. वहीं, लगातार बारिश से आने किसानों ने बताया आने वाली फसलों को बहुत फायदा होगा. किसानों कहना ये बारिश आने वाले समय के लिये फायदेमंद रहेंगी. बता दें कि रवि की फसल के लिए यह बारिश बहुत फायदेमंद रहने वाली है. हालांकी किसानों का कहना है कि पिछली फसल भले ही खराब हो गई है. लेकिन आगे रवि की फसल बहुत हो अच्छी होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है.


Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत


साथ साथ ही बारिश होने से खेतो की सिंचाई के लिये बिजली-पानी की बचत भी होगी क्षेत्र के किसान बारिश रुकते ही आगामी रवि की फसल की बिजाई शुरू कर देंगे, लेकिन इस बारिश ने कोटपूतली नगर परिषद के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल कर रख दी है जहां लोगों के घरों की छतों से पानी टपकने लग गया है, तो अधिकतर घरों व दुकानों में पानी भर गया. सभी सड़कें और नाले जलमग्न हो गए हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में सड़कों जलमग्न हो गईं और घरों में पानी भरा है, जिन्हें लोगो निकालते नजर आ रहे है. लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. तो किसानों के चेहरों पर खुशी नजर आ रही है. आगामी फसल अच्छी होने के संकेत से किसानों के चैहरे खिल उठे है.


Reporter- Amit Yadav


अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक