Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan : आज रक्षाबंधन पर सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. पहली है लाल सिंह चड्ढा और दूसरी है रक्षा बंधन. दोनों की फिल्मों को लेकर फैन्स एक्साइटेड हैं वहीं दोनों की फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट भी किया जा रहा है. दोनों ही फिल्में लॉन्ग वीकेंड पर रिलीज हो रही है साथ ही त्योहार का सीजन है. ऐसे में अच्छी कमाई की उम्मीद दोनों की फिल्मों से की जा सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक तरफ लाल सिंह चड्ढा से चार साल बाद आमिर खान पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं, जिनसे फैन्स को बहुत उम्मीदें है. एक रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग ठीक रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही करीब 11 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है. जो पहले दिन 12 से 14 करोड़ तक पहुंच सकता है.


इधर अक्षय कुमार की इस फिल्म की अबतक लगभग 4 करोड़ तक की एडवांस बुकिंग की है. ओपनिंग पर इस फिल्म की कमाई 8 से 10 करोड़ तक रह सकती है. लेकिन चूंकि ये फिल्म रक्षाबंधन पर ही रिलीज हो रही है तो ये लाल सिंह चड्ढा पर पिछाड़ सकती है. हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.


वैसे इस साल बॉलीवुड की फिल्मों को दर्शकों को खास प्यार नहीं मिला है. द कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा कोई और फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रक्षाबंधन पर आज रिलीज हो रही ये दोनों फिल्में दर्शकों को पसंद आती हैं या नहीं.


 


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : ऑनलाइन डेटिंग साइट Tinder पर मिल गयी बहन, रक्षाबंधन पर अकेला महसूस करता था शख्स
ये भी पढ़ें : Raksha Bandhan Gift 2022 : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये गिफ्ट, जिंदगीभर रहेगी फाइनेंशियल पॉवर