Rajasthan Live News: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे सदस्यता अभियान की समीक्षा, जयपुर एयरपोर्ट से बढ़ेगा कुल्लू सहित कई नए शहरों के लिए फ्लाइट का संचालन

अंश राज Sat, 05 Oct 2024-9:41 am,

आज का का दिन बेहद खास है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्द ही सदस्यता अभियान की समीक्षा करने वाले हैं. इस समीक्षा के दौरान, पार्टी की सदस्यता अभियान की प्रगति और भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा होगी.

 

 

 

 

Rajasthan live News, 4 October 2024:  आज का का दिन बेहद खास है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्द ही सदस्यता अभियान की समीक्षा करने वाले हैं. इस समीक्षा के दौरान, पार्टी की सदस्यता अभियान की प्रगति और भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा होगी. साथ ही, जयपुर एयरपोर्ट से कुल्लू सहित कई नए शहरों के लिए फ्लाइट संचालन बढ़ाने की योजना है, जिससे यात्रियों को अधिक सुविधा होगी. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog

नवीनतम अद्यतन

  • Rajasthan Live News: अजमेर भाजपा सदस्यता अभियान को अब दी जा रही गति, दलित वर्ग को साधने के लिए संभाग संयोजको की सूची जारी, अजमेर संभाग के लिए डॉ महावीर डांगी को किया संयोजक नियुक्त, डांगी वर्तमान मे प्रदेश नीति व शोध प्रमुख का दायित्व निभा रहे, एससी मोर्चा प्रदेशध्यक्ष कैलाश मेघवाल की अनुशंसा पर प्रदेशध्यक्ष ने जारी की सूची, इससे पहले भी डांगी कई अहम् जिम्मेदारियों को निभा चुके.
  • Rajasthan Live News:

    दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के भांवता गांव में एक दर्दनाक घटना घटी. ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक का शव घर में पड़ा मिला. मृतक युवक अकेला ही रहता था, जबकि उसके दो छोटे भाई बाहर रहते हैं. मृतक की पहचान राजेश राज बलाई के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पड़ताल जारी है.

  • Rajasthan Live News: 
    जोधपुर के तनावाडा क्षेत्र में देर रात एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि उसे बुझाने के लिए 10 से अधिक दमकलों की आवश्यकता पड़ी. आग पर नियंत्रण करने में लगभग तीन से चार घंटे का समय लगा. इस आग में करोड़ों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है. फैक्ट्री में रखे हैंडीक्राफ्ट उत्पाद और मशीनें पूरी तरह से जलकर राख हो गए. घटना के बाद प्रशासन और आग बुझाने वाली टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है.
  • Rajasthsan Live News:
    जयपुर के रामगंज थाना क्षेत्र में देर रात एक विवाद हो गया, जिसमें ई-रिक्शा और बाइक की टक्कर के बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया. विवाद बढ़ने पर सैकड़ों की तादाद में दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एक पक्ष को रामगंज चौपड़ और दूसरे को हीदा की मोरी पर रोका. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस लाइन से अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई. पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों पक्षों से समझाइश की और मामला शांत कराया.
  • Rajasthan Live News:
    राज्यपाल हरिभाऊ बागडे आज सड़क मार्ग से खाटूश्यामजी पहुंचेंगे और सुबह 11:10 बजे मंदिर में पूजा-दर्शन करेंगे. इसके बाद, वे वृन्दावन-धाम धर्मशाला में आयोजित समारोह में शिरकत करेंगे और दोपहर 1 बजे खाटूश्यामजी से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. राज्यपाल का कार्यक्रम निर्धारित है और उनकी यात्रा के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

  • Rajasthan Live News:
    सोजत में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान टीलाराम उर्फ हड़मानराम पुत्र सोहनलाल जाति बावरी निवासी गागोड़ के रूप में हुई है. हादसे में घायल तीन लोगों का सोजत अस्पताल में उपचार जारी है, जबकि एक गंभीर घायल को चिकित्सकों ने आगे के इलाज के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतक के शव को सोजत राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
  • Rajasthan Live News:

    बाड़मेर जेल में विचाराधीन कैदी भोमाराम की आज जेल से बाहर आने के तुरंत बाद तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. भोमाराम हिरण शिकार मामले में जेल में बंद था और आज ही उन्हें कोर्ट से जमानत मिली थी. जेल से बाहर आने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस मामले में न्यायिक जांच शुरू की गई है, जिसके लिए देर रात न्यायिक मजिस्ट्रेट मोर्चरी पहुंचे और वीडियो ग्राफी करवाई गई.
  • Rajasthan Live News
    राज्यपाल हरिभाऊ बागडे आज सड़क मार्ग से खाटूश्यामजी पहुंचेंगे और सुबह 11:10 बजे खाटूश्यामजी मंदिर में पूजा-दर्शन करेंगे. इसके बाद, वे वृन्दावन-धाम धर्मशाला में एक समारोह में शिरकत करेंगे और दोपहर 1 बजे खाटूश्यामजी से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. राज्यपाल का यह दौरा विशेष महत्व रखता है और उनकी यात्रा के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link