Rajasthan Mega Job Fair 2023: राजस्थान मेगा जॉब फेयर के माध्यम से सरकार राजस्थान हजारों बेरोजगारों को जॉब देने के लिए बड़ी पहल शुरू की है. आपको बता दें कि सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग द्वारा 23 और 24 मई 2023 तक जोधपुर में मेघा जॉब फेयर 2023 का आयोजन किया जा रहा है. जानकारों कि मानें तो राजस्थान मेघा जॉब फेयर 2023 के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी है. इसके माध्यम से करीब 10 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस आधार पर दिया जाएगा मौका
सबसे खास बात ये है कि राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 में करीब 400 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं. इस मेगा जॉब फेयर में युवाओं को इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर मौका दिया जाएगा. इसमें अभ्यर्थियों को कंपनियों में प्लेसमेंट और नियुक्ति आदि दी जाएगी.


ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें
यह कंपनियां निजी और प्राइवेट सेक्टर की बड़ी कंपनियां मानी जाती हैं,इस में भाग लेने वाले युवाओं को योग्यता और क्वालिफिकेशन के आधार पर नौकरी ऑफर दिया जाएगा. राजस्थान मेघा जॉब फेयर 2023 के लिए अभ्यर्थियों को पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा. राजस्थान मेघा जॉब फेयर 2023 ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का लिंक के नीचे उपलब्ध करवा दिया है.


ये भी पढ़ें- PTET Exam 2023: राजस्थान में पीटीईटी परीक्षा शुरू, अजमेर सहित प्रदेशभर में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम


निशुल्क हैं आवेदन


राजस्थान मेघा जॉब फेयर 2023 के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है. राजस्थान मेघा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए बेरोजगार अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं.


ये है शैक्षणिक योग्यता
राजस्थान मेघा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा, स्नातक, स्नातकोत्तर, अनुभवी या फ्रेशर कोई भी अभ्यर्थी आवेदन कर सकता है.


ये भी पढ़ें- PTET Exam 2023: राजस्थान में पीटीईटी परीक्षा शुरू, अजमेर सहित प्रदेशभर में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम