Ek Pyar Aisa Bhi: जहां एक तरफ हम देख और सुन रहे हैं कि कैसे आशिक अपनी ही प्रेमिका का दुश्मन बन जाता है और उसे मार कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर देता है, तो वहीं दूसरी तरफ गुवाहटी से सबको हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि एक प्रेमी से अपने मृत प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरके उसको अपनी पत्नी बनाली और आजीवन अविवाहित रहने का फैसला कर लिया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये नजारा देख लोगों को हिंदी सिनेमा के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म कुछ-कुछ होता है फिल्म याद आ गया. बता दें कि उस फिल्म में एक डायलॉग था- ''हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है, और प्यार भी एक बार ही होता है''. असम की ये खबर भी कुछ ऐसा ही है, जहां एक युवक ने अपनी मृत गर्लफ्रेंड से उसके अंतिम संस्कार में शादी की और जीवनभर अविवाहित रहने का फैसला भी लिया. इस खबर को जिसने भी सुना, वो भावुक हो गया.



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असम के मोरीगांव में रहने वाले 27 साल के बिटुपन तमुली का अफेयर 24 साल की प्रार्थन बोरा से कई सालों से चल रहा था, लेकिन हाल ही में वो बीमार हो गई और उसके बाद उसे गुवाहटी के अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन यहां उसकी शुक्रवार को मौत हो गई और फिर असली प्रेम की कहानी यही से शुरू होती है. 


अंतिम संस्कार में ऐसे की शादी
आपको बता दें कि बीमारी के बाद प्रार्थना तो मर इस दुनिया से तो चली गई पर वो बिटुपन के दिल की मोहब्बत को नहीं मार सकी. बिटुपन ने अपनी मृत प्रेमिका के अंतिम संस्कार में उसके मांग में सिंदूर भर के शादी कर ली और जीवन भर अविवाहित रहने का फैसला भी कर लिया.



सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा
वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी मृत गर्लफ्रेंड या यूं कहे कि नवविवाहित दुल्हन की मांग में सिंदूर लगा रहा है. युवक ने अपनी पत्नी की अंतिम विदाई से पहले उसे जयमाला भी पहनाई और फिर उसके शरीर में दूसरी माला को छुआकर खुद गले में पहन ली. यह सब देखकर वहां मौजूद परिजन भी भावुक हो गए.