Jaipur: अपने जीवन के अंतिम पलों में कोई सपना देखा और वो सपना आपके सामने खड़ा हो तो मानो जीवन से कोई शिकायत ही नहीं रही. कुछ ऐसा ही हुआ है जयपुर की रहने वाली लावण्या पिलानिया के साथ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-पंजाबी इंडस्ट्री का काला सच, मूसेवाला से 34 साल पहले इस स्टार सिंगर का गर्भवती पत्नी समेत हुआ था कत्लेआम


स्पाइन मस्कुलर अटोफी बीमारी से ग्रसित लावण्या पिलानिया ने कभी जीवन में अपने कमरे के बाहर कदम नहीं रखा. बिना किसी की मदद से लावण्या हिल भी नहीं सकती है, लेकिन जब लावण्या के फेवरेट महेन्द्र सिंह धोनी से मुलाकात का बुलावा आया तो लावण्या ना सिर्फ अपने कमरे से निकली बल्कि हवाई सफर तक कर डाला.


जयपुर की लावण्या पिलानिया की आखिरकार इच्छा हुई पूरी
रांची एयरपोर्ट पर महेन्द्र सिंह धोनी से की मुलाकात


धोनी से मिलने जीवन में पहली बार कमरे से बाहर निकली लावण्या


जयपुर से रांची तक का सफर कर रांची एयरपोर्ट पहुंची लावण्या


स्पाइन मस्कुलर अटोफी बीमारी से ग्रसित हैं लावण्या पिलानिया


बीमारी के चलते लावण्या की हड्डियां लगातार होती जा रही कमजोर


स्पाइन मस्कुलर अटोफी बीमारी से ग्रसित लावण्या पिलानिया महेन्द्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं. बीमारी के चलते लावण्या की हड्डिया दिन पर दिन कमजोर होती जा रही है. अपनी बीमारी के दौरान लावण्या को क्रिकेट में दिलचस्पी हुई और देखते ही देखते महेन्द्र सिंह धोनी लावण्या के फेवरेट क्रिकेटर बन गए. पिछले दिनों लावण्या ने सोशल मीडिया के जरिए महेन्द्र सिंह धोनी से मुलाकात की इच्छा जताई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि जल्द ही महेन्द्र सिंह धोनी के पास पहुंचा.


इस मासूम बच्ची की इच्छा जानकर महेन्द्र सिंह धोनी ने भी लावण्या से मुलाकात की ठान ली और एक दिन अचानक ही घर पर मैसेज आया की महेन्द्र सिंह धोनी लावण्या से मिलना चाहते हैं. उसके बाद तो लावण्या के जैसे पंख ही लग गए. 31 मई को जब लावण्या रांची एयरपोर्ट पर पहुंची तो महेन्द्र सिंह धोनी को सामने देख उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.


मुलाकात के दौरान लावण्या ने अपने हाथों से बनाया हुआ एक स्कैच भी महेन्द्र सिंह धोनी को भेंट किया तो वहीं महेन्द्र सिंह धोनी ने ऑटोग्राफ की हुई टी-शर्ट लावण्या को भेंट की. लावण्या ने बताया कि महेन्द्र सिंह धोनी बहुत अच्छे इंसान हैं, उनसे मुलाकात को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. उन्होंने मुझे मुलाकात के दौरान बहुत मोटिवेट भी किया. जब उनसे मुलाकात हुई तो मैं रोने लगी, जिसके बाद धोनी ने ही मेरे आंसु पोछते हुए मुझे हिम्मत दी. मैं मरते दम तक धोनी की फैन रहूंगी.