Jaipur: नगर निगम ग्रेटर के निगम आपके द्वार अभियान के तहत महापौर सौम्या गुर्जर वापस उसी वार्ड 24 में पहुंची जहां से उन्होंने 1 दिन पहले अभियान की शुरुआत की थी. मेयर ने परशुराम पार्क में लोगों से मुलाकात की और समस्याओं को जाना. अभियान के दूसरे दिन महापौर ने अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ वार्ड 24 में घर-घर जाकर लोगों से वार्ड की समस्याओं की जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान लोगों ने बताया कि वार्ड में सफाई कर्मचारी नहीं आते, जिसकी वजह से कई दिनों तक कचरा सड़कों पर फैला रहता है. इसके अलावा वार्डों में श्वान और जानवर भी खुले में घूमते रहते हैं, इससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है. लोगों ने रोड लाइट बंद होने की भी महापौर से शिकायत की है. लोगों का कहना था कि नगर निगम में कई बार शिकायतें करते हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती. महापौर ने सभी अधिकारियों को सख्त ताकीद किया कि लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए.


महापौर ने परशुराम पार्क में सफाईकर्मियों के साथ योग भी किया. 21 जून को योगा दिवस पर सभी वार्डों में सफाईकर्मी योगा करेंगे. उन्होंने लोगों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाएं जिससे शहर में हरियाली बढ़ाई जा सके. गौरतलब है कि नगर निगम ग्रेटर के लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए 1 जून से निगम आपके द्वार अभियान शुरू किया गया है. इसकी शुरुआत विद्याधर नगर जोन से की गई है. इस जोन के प्रत्येक वार्ड में निगम अधिकारी और कर्मचारी घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं को जानेंगे और उनका समाधान करेंगे. विद्याधर नगर जोन में यह अभियान 30 जून तक चलेगा.


Report: Deepak Goyal


यह भी पढ़ें - Gold Silver Price Today: अचानक इतना इतना महंगे हुए सोना और चांदी, खरीदने से पहले जानिए ताजा भाव


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें