Dudu: उदयपुर के कन्हैया लाल टेलर की तालिबानी हत्या के बाद प्रदेश में आक्रोश ही नहीं बल्कि एक समाज में विशेष रोष व्याप्त है. इसको लेकर प्रदेश में जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर जनता हत्या कांड का विरोध जता रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी कड़ी में मौजमाबाद पंचायत समिति प्रधान उगंता सुकरिया के नेतृत्व में हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया है. इस अवसर पर प्रधान ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे जघन्य हत्याकांड के दोषियों को भी सरकार बचाने में लगी है लेकिन जनता ने अब समझ लिया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इस सरकार को जनता जवाब देगी.


उदयपुर में कन्हैया लाल दर्जी की तालिबानी आतंकी तरीके से की गई हत्या के विरोध में मौजमाबाद पंचायत समिति क्षेत्र के सर्व हिंदू समाज के लोगों ने मौजमाबाद पंचायत समिति कार्यालय से तहसील कार्यालय तक शांतिपूर्ण पैदल मार्च निकाला. मौजमाबाद प्रधान उगंता सुकरिया के नेतृत्व में सर्व हिंदू समाज के लोगों ने तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर कन्हैया लाल दर्जी के हत्यारों को फास्ट ट्रैक अदालत में केस चला कर फांसी दिलवाने की मांग की गई.


इस दौरान प्रधान उगंता सुकरिया ने राज्य की सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि राज्य सरकार ऐसे कृत्य करने वाले लोगों को बचाने में लगी है लेकिन जनता ने सब समझ लिया है और इस तुष्टिकरण वाली सरकार को आगामी चुनावों ने सबक सिखाया जाएगा. सर्व हिंदू समाज के सैकड़ों लोगों ने मांग की देशभर में कट्टरपंथी तरीके से हो रही घटनाओं को रोकने और पीड़ितों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की गई. 


ज्ञापन के दौरान उप प्रधान रामधन अहलावत, मोजमाबाद व्यापार मंडल अध्यक्ष घासीराम प्रजापत, पंचायत समिति सदस्य घासी राम मीणा, घासीराम चोपड़ा, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गणेश सैनी, भाजयुमो अध्यक्ष कृष्ण वीर सिंह, विश्राम जाजुन्दा, अवधेश शर्मा, जिला मंत्री गिर्राज अहलावत, दूदू मंडल महामंत्री अवदेश शर्मा, नेहरू युवा मंडल अध्यक्ष शिवराज जाजुन्दा, संदीप गुर्जर सहित अनेक लोग मौजूद थे.


Reporter: Amit Yadav


यह भी पढ़ें - 


जयपुर कलेक्टर की पहल ला रही रंग, जिले में संबल योजना में दूदू रहा अव्वल


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें