Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में विधायक रामलाल शर्मा ने अपना जन्मदिन आक्रोश सभा के रूप में मनाया. शहर के मुख्य बस स्टैंड पर नगरपालिका के सामने सभा का आयोजन किया गया. सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और लोग शामिल हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन आक्रोश सभा में भाजपा नेता कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती सहित भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. 


मंच पर तमाम वक्ता मारवाड़ी भाषा में बोलते नजर आए. कुल मिलाकर मारवाड़ी भाषा का क्रेज भी इस दौरान दिखा. सबसे पहले विधायक रामलाल शर्मा ने मारवाड़ी भाषा में अपनी बात रखी तो उसके बाद गजेंद्र सिंह ने भी मारवाड़ी में ही अपनी बात जनता के सामने रखी. इतना ही नहीं सतीश पूनिया ने भी मारवाड़ी भाषा के प्रति अपना प्रेम दिखा दिया. 


केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह सरकार ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को अपराध की राजधानी बना दिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव का शंखनाद भी चौमूं से हो गया है और यह आवाज पूरे प्रदेश में जानी चाहिए. इधर, अग्नीपथ और अग्निवीर के मामले में भी गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंच से युवाओं को समझाया कि यह देश के युवाओं का भविष्य संवारने वाली योजना है.  


यह भी पढ़ेंः प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर आपसे में भीड़े दो पक्ष, दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या


गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर युवाओं को भड़काने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा अग्निवीरों को कांग्रेस भड़काने का काम कर रही है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई. 


इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए ने कहा कि भ्रष्टाचार का भी प्रदेश में होटल की तरह से अब तो मेन्यू कार्ड बन गया है. इस बात का खुलासा एसीबी के आंकड़े बता रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विधायक रामलाल शर्मा को मंच से जन्मदिन की बधाई दी. 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें