Jaipur: RPSC पेपर लीक होने के बाद पूरे सूबे में चर्चा का विषय बना हुआ है. विपक्ष ने इसे एक बड़े अवसर के रूप में लिया है. लेकिन इस मामले में खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के बयान के बाद और तूल पकड़ लिया है. खाचरियावास ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पेपर लीक होना बहुत बड़ा पाप है. उनके इतना कहते ही हलचल शुरू हो गई. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं


बता दें कि सुबह RPSC का पेपर लीक हो गया. जिसके बाद से प्रदेश सरकार और परीक्षा व्यवस्था को लेकर सवालिया निशान खड़े होने लगे. इसके बाद से बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया. लेकिन इस मामले ने और तूल तब पकड़ लिया जब  खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने पेपर लीक को पाप बता दिया. 


यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत


खाचरियावास ने कहा की पेपर लीक करने वालों को सरकार ने पकड़ लिया है. उन्होंने कहा कि हम सभी चाहते हैं कि पेपर लीक ना हों. उन्होंने पेपर लीक गिरोह में शामिल लोगों को चेताते हुए कहा कि अगर और सख्त कानून लाना पडे तो लाया जाएगा. इसके साथ उन्होंने कहा कि कोई सरकार नहीं चाहती की कोई पेपर लीक हो, और युवाओं को परेशानी हो. पेपर लीक करने वालों को सावधान रहना चाहिए. अगर सरकार ने सख्ती बरती तो मुश्किल हो सकती है.


यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच