Shahpura: जयपुर जिले के शाहपुरा थाना इलाके में करीब 13 दिन पहले गर्भवती महिला की मौत के मामले में परिजन न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहे है. मृतक महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था, पर उसके बाद भी पुलिस आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इससे पीड़ित परिवार में रोष भी व्याप्त है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, झाड़ली के रहने वाले धूड़ाराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी पूजा और पिंकी की शादी घासीपुरा में रोहिताश और संदीप के साथ हुई थी.  शादी के बाद से ही ससुराल वाले पिंकी को दहेज की मांग को लेकर काफी प्रताड़ित करते थे.1 महीने पहले पूजा ससुराल गई तो, उन्होंने कार की मांग को लेकर उसे परेशान किया. पूजा ने अपने मायके जाकर इस बारे में बताया था. वहीं,  25 मई को ससुराल पक्ष ने गर्भवती पिंकी की हत्या कर बिना पोस्टमार्टम कराए, अंतिम संस्कार कर दिया.


थाने में मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूजा अपने परिवार के साथ न्याय की गुहार लगा रही है. इधर, डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


Reporter: Amit Yadav


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें