BJP MP Kirodilal Meena attack on India Alliance: राजस्थान में चुनावी साल है. बीजेपी और दूसरी दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ रहा है. राज्य में बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी कबड्डी के बड़े खिलाड़ी हैं, इंडिया गठबंधन के नेताओं के बस में मोदी पर कब्जा करना, सारे चित्त हो जाएंगे.


किरोड़ीलाल मीणा ने इंडिया गठबंधन पर बोला हमला 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत माता के चित्र में सोनिया गांधी की फोटो लगाने पर भी सांसद मीणा ने कहा कि विदेशी महिला का इस तरह फोटो लगाना भारत माता का अपमान. बीजेपी को मुकदमा दर्ज कराना चाहिए.


राजस्थान में चल रहे सत्ता के महासंग्राम के बीच कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग और आरोप प्रत्यारोप लगाना आम नजारा होने वाला है. दोनों ही दलों के नेता एक दूसरी पार्टी की नीतियों के साथ नेताओं को लेकर भी हमला बोलने लगे हैं. इस आरोप प्रत्यारोप में दोनों ही दलों के नेता कई बार मर्यादा लांघकर विवादित टिप्पणी भी कर देते हैं.


कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग


इधर, प्रदेश में सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार को लेकर सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. भ्रष्टाचार के साथ ही किरोड़ीलाल ने सनातन धर्म और अन्य मामलों को लेकर कांग्रेस और उसके सहयोगी इंडिया गठबंधन के नेताओं पर भी हमला बोलने से नहीं चूके.


मोदी जी कबड्डी के बड़े खिलाड़ी- सांसद मीणा


सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सांसद मीणा ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल दल देश में धर्म के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. हिंदू, मुस्लिम, फारसी और न ही अन्य कोई धर्म इस तरह का मामला चाहता है. इंडिया गठबंधन के ये लोग इस बहाने कहीं ना कहीं पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं, लेकिन मोदीजी को कब्जा करना, उनकी बस की बात नहीं है. मोदी जी कबड्डी के बड़े खिलाड़ी हैं. इन 28 दलों के नेताओं को एक कोने में खड़ा कर दें तो यह अगले चुनाव में कहीं नहीं दिखाई देंगे. मीणा ने कहा कि सनातन धर्म पर हमला करते रहे तो यह जीरो हो जाएंगे.


सीएम गहलोत नहीं बोल रहे, मतलब मूक सहमति - किरोड़ीलाल मीणा


सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि इंडिया गठबंधन बना है, वह हमारी संस्कृति, हमारी सभ्यता और एकता अखंडता पर हमला कर उसको खत्म करने का प्रयास कर रहा है. स्टालिन का बेटा उदयनिधि, सोनिया गांधी, राहुल गांधी चाहे कितने भी अभियान चला लो. गठबंधन में शामिल कई नेता सनातन धर्म को मानते हैं लेकिन इस पर बोल नहीं रहे हैं. इसलिए समझा जा सकता है कि सभी 28 दल सनातन धर्म पर हमला करके उसे खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- पुलवामा हमले में केंद्र सरकार ने ही जवानों को मरवाया-सत्यपाल मलिक


यह खत्म हो जाएंगे लेकिन सनातन धर्म कभी खत्म नहीं होगा. इस पर राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे को बोलना चाहिए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बोलना चाहिए, लेकिन ये नहीं बोल रहे हैं, इसका मतलब है कि उनकी मूक सहमति है.


भारत माता का अपमान मंजूर नहीं - सांसद मीणा


तेलंगाना में भारत माता के चित्र में सोनिया गांधी की फोटो लगाए जाने पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जब मैं महाराजा काॅलेज में पढ़ता था तब भी रामनिवास बाग में केंद्र के एक मंत्री ने नारा लगाया था इंडिया इज इंदिरा, इंदिरा इज इंडिया. अब तेलंगाना में सोनिया को भारत माता के बीच में बिठाकर भारत माता का अपमान किया है. विदेशी महिला का चित्र लगाकर हमें अपमानित किया गया, जो भारत माता शब्द को स्वीकार नहीं करना चाहते, जो भारत नहीं इंडिया के पक्षधर हैं.


कांग्रेस ने भारत माता का घोर अपमान किया- सांसद मीणा


दास्तां और गुलामी का प्रतीक इंडिया उन्हें मंजूर है, लेकिन भारत और भारतीयता नहीं. ऐसे तेलंगाना में कांग्रेस ने भारत माता के बीच सोनिया गांधी को स्थापित कर भारतीय और भारत माता का अपमान किया है. सोनिया गांधी एक विदेशी महिला है वह भारत माता और भारत की भावना नहीं समझती. कांग्रेस ने भारत माता का घोर अपमान किया है. मैं भाजपा नेताओं से कहूंगा कि भारत माता के इस अपमान पर मुकदमा दर्ज करवाए.


सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि परिवर्तन यात्राओं को जन समर्थन मिला है, लेकिन कुछ रिपोर्टर इसे गलत तरीके से दिखा रहे हैं. इसका कारण मीडिया हाउस अशोक गहलोत के इशारे पर हैं, क्योंकि तीन चार पेज विज्ञापन दिए जा रहे हैं. अशोक गहलोत हजारों करोड़ो के विज्ञापनों में खुद को चमकाने में लगे हैं, जबकि कांग्रेस के दूसरे नेता नदारद हैं. वहीं हमारे विज्ञापनों में प्रदेश अध्यक्ष के साथ नेता प्रतिपक्ष भी शामिल होते हैं.