RCB vs CSK: चेन्नई के खिलाफ मैच में आरसीबी निकालेगी तुरुप का इक्का, खूंखार बैटर हो सकता है विल जैक्स का रिप्लेसमेंट
Advertisement
trendingNow12249811

RCB vs CSK: चेन्नई के खिलाफ मैच में आरसीबी निकालेगी तुरुप का इक्का, खूंखार बैटर हो सकता है विल जैक्स का रिप्लेसमेंट

RCB vs CSK: आईपीएल 2024 की शुरुआत में आरसीबी की टीम फिसड्डी साबित होती नजर आ रही थी. फैंस ने उम्मीदें छोड़ दी थी, लेकिन आरसीबी ने जीत का पंच लगाकर अविश्वसनीय अंदाज में चढ़ाई की है. नतीजन टीम अब प्लेऑफ से लगभग एक कदम दूर नजर आ रही है. चेन्नई के खिलाफ महामुकाबले में आरसीबी की टीम बड़ा दांव खेल सकती है. इसके संकेत टीम ने दे दिए हैं. 

 

Glenn Maxwell

RCB vs CSK: आईपीएल 2024 की शुरुआत में आरसीबी की टीम फिसड्डी साबित होती नजर आ रही थी. फैंस ने उम्मीदें छोड़ दी थी, लेकिन आरसीबी ने जीत का पंच लगाकर अविश्वसनीय अंदाज में चढ़ाई की है. नतीजन टीम अब प्लेऑफ से लगभग एक कदम दूर नजर आ रही है. चेन्नई के खिलाफ महामुकाबले में आरसीबी एक और बड़ा संकेत दिया है. इस मुकाबले में टीम एक बड़ा दांव खेल सकती है. विल जैक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर विस्फोटक ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो सकती है. इसके संकेत खुद फ्रेंचाइजी ने दे दिए हैं. 

विल जैक्स लौटे स्वदेश

आरसीबी के ऑलराउंडर विल जैक्स इस सीजन शानदार प्रदर्शन करते नजर आए. उन्होंने बल्लेबाजी में बहुमूल्य योगदान दिया है. लेकिन विल जैक्स आईपीएल के अहम मोड़ पर नेशनल ड्यूटी निभाने स्वदेश लौट चुके हैं. अब आरसीबी उनके रिप्लेसमेंट के रूप में निश्चित तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को देख रही होगी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आरसीबी के ऑफिशियल हैंडल से एक पोस्ट भी देखने को मिली है. जिसमें ग्लेन मैक्सवेल की फोटो है. पोस्ट में लिखा हुआ है, 'अंडरटेकर थीम प्लेज इन द बैकग्राउंड.'

आउट ऑफ फॉर्म हैं मैक्सवेल

आईपीएल 2024 की शुरुआत में आरसीबी की टीम हार की बेड़ियों में बंध चुकी थी. विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन फेल होते नजर आए. उन्होंने अभी तक इस सीजन 8 मुकाबले खेले हैं जिसमें 5 बार दहाई का आंकड़ा भी पार करने में कामयाब हो सके. इतना ही नहीं, इस सीजन 3 बार मैक्सवेल खाता खोलने में भी कामयाब नहीं हो सके. लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई के खिलाफ अगर उनकी वापसी होती है तो वे टीम के बहुमूल्य साबित होते हैं या नहीं. 

18 मई को कभी नहीं हारी आरसीबी

आरसीबी और चेन्नई के बीच यूं तो पलड़ा सीएसके का भारी नजर आता है. लेकिन 18 मई वो तारीख है जब आरसीबी आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हारी है. इतना ही नहीं, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस तारीख को प्रचंड फॉर्म में नजर आते हैं. अपने जर्सी नंबर वाली तारीख के दिन आईपीएल में विराट ने 2 शतकीय पारियां भी खेली हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की चेन्नई की टीम इस सिलसिले को तोड़ने में कामयाब हो पाती है या नहीं. हालांकि, यदि सीएसके इस मुकाबले में हार जाती है तो प्लेऑफ के लिए मुश्किलें काफी बढ़ जाएंगे. 

Trending news