जयपुर न्यूज: देश में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर किसान आंदोलन की तैयारी में है. इधर किसान आंदोलन को लेकर जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के बिगड़े बोल सामने आए हैं. बोहरा ने कहा कि कुछ राजनीतिक विचारधारा के लोग हैं जो चुनाव के वक्त वैसे ही आते है, जैसे बारिश के समय संक्रमण पैदा होता है. वहीं राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने कहा कि कुछ विचारधारा के लोग है जो भ्रमित करने के लिए आंदोलन करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में ग्राम परिक्रमा यात्रा की शुरुआत की . इस उद्घाटन समारोह को देखने के लिए जयपुर में मानसरोवर के मांग्यावास में लाइव कार्यक्रम रखा गया. प्रदेशभर में 44 स्थानों पर एलईडी के जरिए ग्राम परिक्रमा यात्रा के उद्घाटन के प्रसारण को देखने की व्यवस्था की गई. कार्यक्रम में सांसद रामचरण बोहरा, राजेंद्र गहलोत सहित बड़ी संख्या में किसान भी मौजूद रहे.


गौरतलब है कि देश में किसान मोर्चा की ओर से फिर आंदोलन छेड़ा गया है. इस आंदोलन को लेकर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि एक तरफ से पॉलिटिकल विचारधारा के लोग है जो आंदोलन कर रहे हैं. चुनाव के समय आते है,जिस तरह से बारिश आती है, उस समय संक्रमण पैदा होते हैं, वैसे ही ये आंदोलन पर उतर आते हैं. बोहरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल और केवल विकास के साथ जनता के लिए काम करती है. चुनाव में राजनीति को लेकर नहीं चलती है, भारतीय जनता पार्टी सब का विकास चाहती है.


इसके बाद राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा कि वह आज आंदोलन की बात कर रहे हैं, वह कुछ राजनीतिक विचारधारा के लोग है, जो किसानों को भ्रमित कर रहे हैं. उनकी हताशा और निराशा की बात है. जब उनके कुछ हाथ नहीं लग रहा है तो किसानों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं, लेकिन किसान इन सबसे सतर्क है.भारतीय जनता पार्टी के साथ है. गहलोत ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में आपने देखा कि किसानों ने किस तरह से भाजपा को बहुमत दिया. अब आने वाले समय में राज्य सरकार और भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार किसानों को आगे बढ़ाने के काम करेगी.