Nostradamus Predictions 2024: साल 2024 को लेकर कई भविष्यवाणियां सामने आई हैं, जो हैरान कर देने वाली हैं. नोस्त्रेदमस एक चर्चित भविष्यकर्ता हैं, इन्होंने साल 2024 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



नोस्त्रेदमस ने जर्मनी में हिटलर के उदय से लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की गोली मारकर हत्या के साथ कई ऐसी भविष्यवाणियां की हैं, जो सच हुई हैं. इन्होंने अपनी भविष्यवाणी में कहा कि साल 2024 में तीसरा विश्व युद्ध होगा. 



नोस्त्रेदमस फ्रांस के प्रसिद्ध भविष्यवक्ता हैं, जिन्होंने कई बड़ी भविष्यवाणियां की हैं. ये भविष्यवाणी वह हजारों सालों पहले कर चुके हैं. जानिए पूरी दुनिया के लिए साल 2024 कैसा होगा. नोस्त्रेदमस द्वारा कि गई ये भविष्यवाणियां खतरनाक हैं. इन्होंने सालों पर तीसरे विश्व युद्ध होने की भविष्यवाणी की थी, जिसको  इजराइल और हमास से जोड़ा जा रहा है. इस लड़ाई में देश दो हिस्सों में बंटे हुए हैं. 



पूरी दुनिया के कई बड़ी सैन्य ताकतों के बीच कसाकसी जारी है, जिससे अस्थिरता है. कहा जा रहा है कि यह सारी परिस्थितियां तीसरे 
विश्व युद्ध की आहट हैं. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2024 में बड़ा आर्थिक संकट आने वाला है, जिससे स्थिति बहुत खराब हो जाएगी. दुनिया भर में गेहूं की कमी हो सकती है. 



फ्रांस के प्रसिद्ध भविष्यवक्ता नोस्त्रेदमस ने लिखा कि साल 2023-2024 के बीच में कुछ ऐसा होगा, जिससे आसमान से आग बरसेगी. ये भविष्यवाणी दुनिया के अंत की तरफ इशारा कर रही है. इसके मुताबिक आग बरसने से दुनिया खत्म हो जाएगी. पूरी दुनिया पर मौसम की मार पड़ेगी. ऐसे में कहीं भीषण गर्मी पड़ेगी, तो कहीं कंपकंपाती ठंड होगी. इस पूरी स्थिति को ग्लोबल वॉर्मिंग से जोड़कर देखा जा रहा है. 


डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी और लोगों द्वारा बताई गई कहानियों पर आधारित है, इसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.