DNA with Sourabh Raaj Jain: बदलती दुनिया के साथ सब कुछ बदल रहा है,इसलिए अब आपको जी न्यूज का लोकप्रिय और बेहद खास DNA भी नए अंदाज में आ रहा है, इसके नए कलेवर को लेकर दर्शकों में काफी खुशी है, आपको बता दें कि ज़ी न्यूज़ का अत्यधिक सम्मानित डीएनए प्राइम-टाइम न्यूज़ शो अब प्रसिद्ध अभिनेता,सौरभ राज जैन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा.DNA की जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है,  DNA आपकी बात को और अधिक ताकत के साथ उठाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौरभ राज जैन टेलीविजन इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं, टीवी शो,महाभारत (2013) में भगवान कृष्ण का उनका चित्रण था.इस किरदार से उन्हें नई पहचान मिली थी, सौरभ की विशेषता वाले एक दिलचस्प नए प्रोमो में, 


सौरभ ने 19 साल की उम्र से शरू किया था करिअर


सौरभ ने 19 साल की छोटी उम्र में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की, रीमिक्स (2004) श्रृंखला में एक सहायक अभिनेता के रूप में शुरुआत की, इसके बाद उन्होंने सावधान इंडिया और उतरन में काम किया.


महाभारत में कृष्ण के किरदार में सौरभ राज जैन ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया,और उन्होंने महाकाली में भगवान शिव की भूमिका निभाकर चुनौतियों का सामना किया. जब दर्शक उन्हें दैवीय पात्रों का पर्याय मानते थे, तब उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य में अपनी पहली नकारात्मक भूमिका निभाकर उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया, और साबित कर दिया कि खलनायकों में भी आकर्षक अपील हो सकती है.


 अलग-अलग रोल कर चुके हैं


सौरभ ने पटियाला बेब्स में शेफ की भूमिका निभाने से लेकर नच बलिए में अपने डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और यहां तक ​​कि खतरों के खिलाड़ी में साहसी स्टंट करने तक, सौरभ ने काम की एक विविध और प्रयोगात्मक श्रृंखला की खोज की है जो उन्हें उनकी पिछली भूमिकाओं से अलग करती है.


सौरभ का ये असाधारण प्रदर्शन था


हालाँकि, देवों के देव... महादेव (2011) में भगवान विष्णु के रूप में उनका असाधारण प्रदर्शन था, जिसने वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित किया.अपने क्षितिज का विस्तार करते हुए,सौरभ ने अंग्रेजी फिल्म कर्मा: क्राइम से फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की. जुनून। पुनर्जन्म (2008)। इसके बाद, 2017 में, उन्होंने फिल्म ओम नमो वेंकटेशया (2017) से अपनी पहली फिल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रखा, और अब एक नया अध्याय आता है, जो शायद ही कभी देखा या सुना जाता है क्योंकि वह डीएनए के साथ आम आदमी की आवाज बनने की चुनौती लेता है.


डीएनए शो अपनी सावधानीपूर्वक शोध की गई सामग्री और सभी बाधाओं के बावजूद "साहस की पत्रकारिता" को लगातार आगे बढ़ाने के लिए भी जाना जाता है। अपनी स्थापना के बाद से, डीएनए ने कई मील के पत्थर छूए हैं और टीआरपी के मामले में नए मानक स्थापित किए हैं. 


डीएनए का ये है उद्देश्य 


डीएनए का उद्देश्य निष्पक्ष और तेज गति वाली रिपोर्टिंग और समाचार कवरेज के माध्यम से विश्वसनीयता,विश्वास और हमेशा सच्चाई के पक्ष में रहने के संकल्प को मजबूत करना है.शो की यूएसपी इसकी सादगी है, यह हर बड़ी खबर का डीएनए टेस्ट दिखाता है,जिसे देश को सरल और सरल तरीके से जानना चाहिए.


ये भी पढ़ें- LPG gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर के उपभोक्ताओं को मिली खुशखबरी, जयपुर में 93 रुपए तक कम हो गए दाम