Palmistry : हाथ की हथेली पर चांद पूरा हो तो अच्छा बताया जाता है और अधूरा हो तो ? दरअसल हाथों की लकीरों से हथेली पर बन चांद सिर्फ बीवी या पति के बारे में ही नहीं बताता ये आपके व्यक्तित्व के बारे में भी बताता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हथेली पर चांद बनने के कई मायने हस्तरेखा विज्ञान में बताये गये हैं. हाथ में आधा चांद भी शुभ माना जाता है. जिन लोगों के हाथ पर आधा चांद बनता है वो आकर्षक स्वभाव वाले होते हैं और अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं. 


गुरु और शनि पर्वत के अंत तक साफ रेखा के तौर पर जाते हुए अद्र्ध चंद्र बनता है तो इसे शुभ चिह्न कहा गया है जो कुछ लोगों के हाथों में ही बनता है और ये लोग काफी आकर्षक और अच्छे स्वभाव वाले होते हैं.


ऐसे लोगों को ससुराल पक्ष बहुत प्यार मिलता है और ससुराल पक्ष से समय-समय पर उपहार मिलते रहते हैं. ऐसे लोगों का ससुराल पक्ष की ओर ज्यादा झुकाव होता है.


ऐसे लोग विपरीत परिस्थितियों में भी सकारात्मक होते हैं. ज्योतिषाचार्यों की मानें तो जिन लोगों के हाथों में अर्ध चंद्र का निशान हो वो विपरीत परिस्थितियां में भी सकारात्मक बने रहते हैं और साथ ही, ऐसे लोग हमेशा दूसरों से अपने भावनाओं को छिपाने की कोशिश करते रहते हैं. क्योंकि ये लोग नहीं चाहते कि उनके दुख के बारे में किसी को पता चले.


Palmistry : क्‍या आपके हाथ पर भी बनता है M ? जानें इसका मतलब