Palmistry : क्‍या आपके हाथ पर भी बनता है M ? जानें इसका मतलब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1515035

Palmistry : क्‍या आपके हाथ पर भी बनता है M ? जानें इसका मतलब

Palmistry : अगर आपके हाथ में भी M बनता है तो आप उन लोगों में से हैं जो कभी गरीब नहीं हो सकते है. हाथों के ये चिह्न आपके कई और गुणों के बारे में बताते है. आइये जानते हैं विस्तार से.

Palmistry : क्‍या आपके हाथ पर भी बनता है M ? जानें इसका मतलब

Palmistry : अगर आपके हाथ में अंग्रेजी के अक्षर M से मेल खाता कोई चिह्न बन रहा है तो आप खुशनसीब है. आप उन चुनिंदा लोगों में है जो मेहनत पर विश्वास रखते हैं. इसलिए मां लक्ष्मी की कृपा भी हमेशा पाते हैं. दरअसल ये  M का चिह्न जीवन और ह्रदय रेखा से मिलकर बना होता है. अगर बिना कटा हुआ है तो फिर ऐसी व्यक्ति बहुत साहसी होता है.

हमारे हाथों की लकीरें मां के पेट में ही बन चुकी होती है. 16 साल तक आते आते इनमें कुछ बदलाव होते हैं. ऐसे में अगर  M बिना कटा हुआ हाथ में दिख रहा है. तो इसका मतलब है कि आपबहुत ही साहसी है और किसी भी चुनौती की सामना करने को तैयार रहते हैं.

 M चिह्न वाले लोग अपनी मेहनत के बल पर अपना रास्ता खुद बनाते हैं. ये लोग सिर्फ खुद पर विश्वास नहीं करते है. सफलता के लिए बहुत मेहनत करते हैं और फिर सब हासिल भी कर लेते हैं. 
मेहनती होने के चलते ऐसे लोगों की भाग्य भी मदद करता है. जो समय समय पर ढाल बन कर साथ चलता है.

 M चिह्न वाले लोग जीवन में बहुत मान सम्मान पाते हैं. दूसरों के मदद करने वाले ऐसे लोग अपनी अलग पहचान रखते हैं. लेकिन परेशानी इस बात की होती है कि ऐसे लोग अपने काम और परिवार के बीच संतुलन नहीं बना पाते हैं और फिर इनका वैवाहिक जीवन तनाव पूर्ण हो सकता है.

स्वभाव में  M चिह्न वाले लोग शांतिप्रिय होते हैं. झूठ ना नापसंद करने वाले ये लोग सादा जीवन उच्च विचार पर विश्वास करते हैं. अगर कोई इनसे झूठ बोलता है तो ये तुरंत ही पकड़ लेते हैं. लीडर शिपक्वालिटी रखने वाले ऐसे लोग अच्छे रणनीतिकार बन सकते हैं.

 M चिह्न वाले लोगों की आर्थिक स्थिति सामान्य होती है. ना बहुत खराब और ना ही बहुत अच्छा. 30 की आयु के बाद ये लोग खूब धन कमाते हैं लेकिन  ये रुकता नहीं है. फिर भी ऐसे लोगों को कभी की धन की कमी नहीं होती है. अगर कभी जरूरत हो भी तो खुद बा खुद पैसा आ जाता है. 
Tulsi Ke Upay: तुलसी के पत्ते नहीं जड़ से चमकाएं किस्मत, सही प्रयोग से बरसने लगता है धन

 

 

Trending news