Paritosh Tripathi Wedding: 'मामाजी' यानी एक्टर और कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी की जिंदगी का नया सफर शुरू हो गया है. शुक्रवार को उत्तराखंड की वादियों में परितोष त्रिपाठी विवाह के बंधन में बंध गए हैं. अब परितोष के वेडिंग फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


परितोष त्रिपाठी ने ले लिया सात फेरे 
वेडिंग सीजन में परितोष त्रिपाठी भी शादी के बंधन में अब बंध गए हैं. दिल्ली-मुंबई छोड़कर परितोष ने उत्तराखंड को वेडिंग डेस्टिनेशन चुना था. रिपोर्ट के मुताबिक, परितोष त्रिपाठी की शादी दून के किमाड़ी स्थित अतरक्षिया रिजॉर्ट में हुई है. टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स एक्टर खुशी का हिस्सा बनने के लिए वहां पहुंचे थे. जैसे पंकज त्रिपाठी वाइफ के साथ इस शादी में शरीक हुए और उन्होंने तस्वीरें साझा की. इनके अलावा अभिनेता रवि दुबे, केतन सिंह, शान मिश्रा, नाज, गीता कपूर आदि अभिनेता और अभिनेत्री पहुंचे थे.



आपको बता दें कि बिहार के गोपालगंज के रहने वाले परितोष त्रिपाठी पिथौरागढ़ की रहने वाली मीनाक्षी को अपना दिल दे बैठे. वहीं अब दोनों जिंदगीभर के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. शुक्रवार को मीनाक्षी और परितोष की मेहंदी-संगीत का कार्यक्रम रखा गया था. सोशल मीडिया पर परितोष के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज में कपल के चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती है.


साथ ही परितोष त्रिपाठी को डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में शिल्पा शेट्टी के साथ मस्ती-मजाक करते हुए देखा जाता था. अपनी कॉमेडी की वजह से वो 'मामा जी' बन कर फेमस हो गए. किसी को उम्मीद नहीं थी कि 2022 खत्म होने से पहले परितोष अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज देंगे. परितोष की शादी की खुशी में कई सेलेब्स ने उन्हें नए सफर की बधाई दी है.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!