जयपुर:  गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों पर कांग्रेस ने जोरदार पलटवार किया है. पीसीसी अध्य्क्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अमित शाह के दौरे को पूरी तरह से फ्लॉप शो करार दिया. डोटासरा ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री केवल चुनावी फायदा लेने के मूड में दिख रहे थे. वो राज्य सरकार को बदनाम करने और वसुंधरा राजे को मनाने आए थे, लेकिन उसमें भी सफल नहीं हो पाए. क्योंकि वसुंधरा राजे का जितना अपमान केंद्रीय नेताओं और बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व ने किया है, शायद ही पार्टी में किसी और नेता का हुआ होगा. इस सबके बाद भी वो दूरियां मिटने वाली नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि राजस्थान की जनता को शाह से बहुत उम्मीदें थी, जनता उनसे ERCP सहित कई मुद्दों पर घोषणा की उम्मीद लगाए बैठी थी, लेकिन उन्होंने प्रदेश के लोगों का अपमान किया है. जनता को उनके भाषण से निराशा हाथ लगी है.


शाह से लोगों को उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने निराश किया- डोटासरा


डोटासरा ने कहा कि आज प्रदेश के लोगों को उम्मीद थी कि अमित शाह पानी और किसानों को लेकर लिए घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने तो कोई आश्वासन भी नहीं दिया. हम अमित शाह से कहना चाहेंगे कि वो अपने मित्र गजेन्द्र सिंह शेखावत और पीएम मोदी से कहे कि वो ERCP पर किए गए अपने वादें को निभाए. लोकसभा चुनाव में 25 सीटें देने के बावजूद राजस्थान को केंद्र ने कुछ नहीं दिया.


 



रेवड़ी कल्चर पर डोटासरा ने कसा तंज


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने रेवड़ी कल्चर को लेकर बीजेपी को आड़े हाथ लिया. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी किसानों के लिए रेवड़ी शब्द का इस्तेमाल करना बंद करें किसानों का कर्जा माफा करना इन्हें रेवड़ी बांटना लगता है, वहीं अपने उद्योगपति मित्रों का कर्जा माफ करना यह अधिकार समझते हैं. बता दें कि पीएम मोदी के रेवड़ी कल्चर वाले बयान पर सीएम गहलोत ने चुटकी ली थी. 


गहलोत के गढ़ में गरजे अमित शाह 


गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर राजस्थान पहुंचे थे. शाह ने अपने दौरे के दौरान प्रदेश सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी थीं. शनिवार को अशोक गहलोत के गढ़ में जमकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला. अमित शाह ने मुख्यमंत्री गहलोत के आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अशोक गहलोत साहब आपसे प्रदेश की कमान नहीं संभल रहा, जनता बीजेपी को लाने के लिए तैयार बैठी है. 


जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें