जयपुर न्यूज: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का रण में आमेर प्रत्याशी सतीश पूनिया आमेर के दौलतपुरा से विजय संकल्प सभा का आयोजन कर जीत की दावेदारी जता रहे हैं. क्षेत्र में सतीश पूनिया को भारी समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनिया ने जी मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह आमेर क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा, युवाओं को रोजगार और गांव-गांव ढाणी ढाणी में विकास कार्य वीजन को लेकर जा रहे हैं. 


बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मरुधरा की धरती पर चुनावी जंग जोरों पर है. दोनों ही बड़ी पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां, सभाएं और रोड शो कर रहे हैं.


वहीं सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मंगलवार को सुबह नीमड़ी वाले बालाजी पर सांगानेर की खुशहाली के लिए 51 प्रण पूरे करने के लिए महायज्ञ का आयोजन किया. जिसमें पंडित के कहने पर उन्होंने परीक्षा की घड़ी तक चप्पल का त्याग कर दिया.इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार भारद्वाज ने यज्ञ में आहुति दे कर यह प्रण लिया कि सांगानेर की साझी खुशहाली के लिए हम सब मिलकर काम करेंगें. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें


ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी