Phalodi Satta Bazar : राजस्थान समेत पूरे देश के क्रिकेट प्रेमियों को 29 जून की रात 8 बजे का बेसब्री से इंतजार है. इस दिन टी-20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस खिताबी भिड़ंत में पहली बार फाइनल में पहुंची दक्षिण अफ्रीका से टीम इंडिया का सामना होगा. दूसरी ओर, इस हाई वोल्टेज मैच को लेकर राजस्थान के फलोदी का सट्टा बाजार इस समय काफी गरम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फाइनल मुकाबले में किसका पलड़ा भारी?



फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार, फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. बाजार के भावों के अनुसार, टीम इंडिया इस मैच में जीतती दिख रही है. दरअसल, इस वक्त बाजार में टीम इंडिया फेवरेट मानी जा रही है. इससे पहले गुरुवार शाम को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 68 रनों से हराया था. इसके बाद राजस्थान में भी प्रशंसकों ने टीम इंडिया की जीत का जोरदार जश्न मनाया था.


टीम इंडिया ऐसे रचेगी इतिहास?



कुछ क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि टीम इंडिया 10 साल बाद फाइनल में पहुंची है, और अब हम कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में विश्वकप देखना चाहते हैं. हालांकि, वे विराट कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन से चिंतित हैं, लेकिन उनका विश्वास है कि फाइनल मुकाबले में कोहली का बल्ला जमकर चलेगा और टीम इंडिया इतिहास रचेगी.



अफ्रीकी टीम की गेंदबाजी से सावधान रहना होगा 



वहीं, दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा के प्रशंसकों का कहना है कि वे फाइनल मुकाबले को लेकर बहुत उत्साहित हैं. टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दक्षिण अफ्रीकी टीम की गेंदबाजी से सावधान रहना होगा, क्योंकि अफ्रीका ने सेमीफाइनल में अफगानी टीम को पूरी तरह से मात दी थी.