Aaj ka rashifal : वृश्चिक-वृषभ वालों के लिए शुभ है आज का दिन, परेशान रहेंगे मेष-मिथुन के लोग

Jaipur News: कहते हैं इंसान को जिंदगी में सफलता और आगे बढ़ने के लिए मेहनत के साथ-साथ भाग्य का साथ मिलना भी बेहद जरूरी होता है. कई बार अथक परिश्रम के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि हम दैनिक जीवन में राशि के विपरीत कुछ गलतियां करते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी राशि के अनुसार चलेंगे तो आप कम समय में अधिक फल पा सकते हैं.

जी राजस्थान वेब टीम Sat, 07 Jan 2023-7:54 am,
1/12

मेष राशि

आज के दिन हनुमान मंदिर अवश्य होकर आए और हनुमान जी को प्रसाद चढ़ायें. आपके ऊपर जो संकट मंडरा रहे हैं, वे सब दूर होंगे.

2/12

वृषभ राशि

मन में जो बात है, वह आज अपने माता-पिता से कह डाले क्योंकि आज का दिन उसके लिए शुभ हैं और इससे आपकी समस्या भी दूर हो जाएगी

3/12

मिथुन राशि

आज के दिन नतीजों की चिंता किए बिना कार्य करेंगे तो परिणाम ज्यादा बेहतर होंगे. इसलिये अपने कर्म पर ध्यान ध्यान दे और फल की चिंता ना करे.

 

4/12

कर्क राशि

यदि किसी मित्र के साथ कोई गलतफहमी चल रही है तो उससे आज पर्दा उठ जाएगा और आप दोनों का मन प्रसन्नचित्त होगा.

5/12

सिंह राशि

घर में किसी चीज़ पर गहन विचार-विमर्श हो सकता है, जिसमें आपकी राय भी मायने रखेगी. उस समय ध्यान रखें कि आप बात करते समय ज्यादा उत्तेजित न हो.

 

6/12

कन्या राशि

अपने व्यापार को निजी जीवन से अलग रखने का प्रयास करे अन्यथा रिश्तों में दूरियां और बढ़ेगी जो बाद में आपके लिए बुरा हो सकता है.

7/12

तुला राशि

पूरा दिन व्यस्त रह सकता है और शाम के समय आराम मिलेगा. अनजान व्यक्ति से अपने मन की बात साझा करने से बचें अन्यथा यह आपके लिए उल्टा पड़ेगा.

8/12

वृश्चिक राशि

परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लग सकती है या कोई और खुशी हो सकती है, जिस कारण सभी का मन आनंदित रहेगा.

9/12

धनु राशि

दिन में पेट दर्द की शिकायत रह सकती है. इसलिये बाहर का खाना खाने से बचे और घर का पौष्टिक खाना ही खाएं. छात्रों को आज कुछ अच्छा समाचार मिलेगा.

 

10/12

मकर राशि

किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं. ऐसे में सावधानी अवश्य बरतें.

 

11/12

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध होगा. जहां एक ओर आपको बिज़नेस में लाभ मिलेगा तो वहीं नौकरी करने वालों से भी उनके बॉस खुश नज़र आएंगे.

 

12/12

मीन राशि

अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें क्योंकि लोग आपकी बातों का गलत अर्थ निकाल लेंगे और शत्रु बन जायेंगे. इसलिये किसी के साथ वाद-विवाद में पड़ने से भी बचें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link