53 साल की उम्र में भी लोगों के होश उड़ाती हैं `मैंने प्यार किया` गर्ल भाग्यश्री, खुद देखें फोटोज

Entertainment News: साल 1989 में जब सुपरस्टार सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म `मैंने प्यार किया` बड़े पर्दे पर आई तो न जाने कितने ही लोगों ने प्यार के मायने सीखे. लोगों के दिलों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी झंडे गाड़ने वाली इस फिल्म ने सलमान खान और भाग्यश्री को रातों-रात ऐसा हिट कर दिया कि हर किसी की जुबान पर इस फिल्म के डायलॉग अनायास ही निकल पड़ते थे. हीरोइन भाग्यश्री न जाने कितने ही लोगों के दिलों की धड़कन बन गई हालांकि इसके बाद शायद ही वह पल दोबारा आया हो, जब भाग्यश्री को इतना ज्यादा प्यार मिला हो.

संध्या यादव Wed, 04 Jan 2023-11:34 am,
1/6

सादगी और फिटनेस के लिए फेमस

लोगों को प्यार की क, ख, ग सिखाकर भाग्यश्री बले ही फिल्मी जगत के बड़े पर्दे से गायब हो गईं लेकिन पैपराजी और सोशल मीडिया से वह अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. सादगी और फिटनेस के लिए फेमस भाग्यश्री 53 साल की उम्र में ही ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं कि फैंस उनपर लट्टू हो जाते हैं.

2/6

भाग्यश्री के कातिलाना अंदाज वायरल

भाग्यश्री की दमदार फोटोज देखकर लोग यकीन नहीं कर पाते हैं कि उन्होंने जिंदगी के 53 बसंत देख लिए हैं. कभी साड़ी, कभी जींस-टॉप तो कभी वन पीस ड्रेस में आज भी भाग्यश्री के कातिलाना अंदाज को देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

3/6

हॉट एंड बोल्ड फोटोज भी शेयर करती रहती

भाग्यश्री आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटोज भी अपने सोशल अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है. 

4/6

वर्कआउट करते हुए फोटोज-वीडियोज शेयर करती

सलमान खान की एक्ट्रेस के नाम से भी मशहूर भाग्यश्री वर्कआउट करते हुए फोटोज-वीडियोज शेयर करती हैं और लोगों को फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं.

5/6

1.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

भाग्यश्री को इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी हर पोस्ट मिनटों में आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

 

6/6

हसीन और खूबसूरत दिखने का राज पूछते लोग

कई लोग भाग्यश्री से इस उम्र में भी इतनी हसीन और खूबसूरत दिखने का राज पूछते हैं तो भाग्यश्री इसके बारे में भी लोगों को टिप्स देती हैं. उनकी पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link