देखिए IAS अतहर आमिर की दुल्हन डॉ.महरीन काजी का खूबसूरत परिवार, अनदेखी फोटोज

IAS अतहर आमिर की दुल्हनिया डॉ.महरीन काजी पेशे से एक गयनेकोलॉजिस्ट है. साथ ही महरीन एक मॉडल है, जो फैशन इंडस्ट्री में मॉडलिंग भी करती हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

स्नेहा अग्रवाल Fri, 23 Sep 2022-12:54 pm,
1/7

अतहर आमिर की दुल्हनिया हैं एक गयनेकोलॉजिस्ट

IAS अतहर आमिर की दुल्हनिया डॉ.महरीन काजी पेशे से एक गयनेकोलॉजिस्ट है. फिलहाल वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में साइंटिफिक ऑफिसर के पद पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही महरीन एक मॉडल है, जो फैशन इंडस्ट्री में मॉडलिंग भी करती हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन नई-नई फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. 

 

2/7

महरीन काजी का भाई

डॉ.महरीन काजी का एक छोटा भाई है, जिससे वह बहुत प्यार करती हैं और उसका नाम जैद काजी है. दोनों भाई-बहन फोटो में बेहद प्यारे लग रहे हैं. 

3/7

डॉ.महरीन ने की सगाई

बता दें कि IAS अतहर आमिर और डॉ.महरीन काजी ने 2 जुलाई 2022 को सगाई के बंधन में बंध चुके हैं और जल्द ही दोनों अपने इस रिश्ते को शादी का नाम देकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं.

4/7

महरीन मां से हैं काफी अटैच

डॉ.महरीन काजी के परिवार में उनकी मां और एक छोटा भाई है, जिससे महरीन काफी कनेक्ट है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और भाई के साथ कई फोटोज शेयर कर रखी हैं. महरीन काजी की मां का नाम रजिया काजी है. 

5/7

UPSC सेकंड टॉपर की बनेंगी दुल्हन

डॉ.महरीन काजी जल्द ही UPSC सेकंड टॉपर IAS अतहर आमिर खान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों सगाई के बाद से चर्चाओं में बने हुए है और आए दिन फैंस के साथ फोटोज शेयर कर सुर्खियों में रहते हैं. 

6/7

विदेश जाकर पढ़ाई की पूरी

IAS अतहर आमिर मंगेतर डॉ.महरीन काजी का जन्म 20 जनवरी 1993 को लाल बाजार, श्रीनगर में हुआ था और इन्होंने शुरुआत की शिक्षा कशमीर में पूरी की है. इसके बाद महरीन ने साल 2014 में पंजाब के फरीदकोट में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंस से एमबीबीएस की डिग्री ली. वहीं, एमडी की स्टडी के लिए आगरा के डॉ.बी.आर अंबेडकर यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया और साल 2018 में एमडी पूरी करने के बाद आगे की की पढ़ाई के लिए विदेश चली गई. 

7/7

सोशल मीडिया स्टार

डॉ.महरीन काजी अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. उनके 3 लाख 47 हजार फॉलोअर्स है और. इंस्टाग्राम के जरिए महरीन खुद को एक 'ड्रीमर' और 'अचीवर' बताती हैं. डॉ.महरीन एक मॉडल और सोशल मीडिया स्टार हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link