फेरों से पहले दुल्हन के कमरे में बार-बार जा रहा था दूल्हा, पिता ने रोका तो मार दिया थप्पड़

Viral News: हर लड़के के बाप का सपना होता है कि वह बड़ी ही धूमधाम और मान-सम्मान के साथ अपने राजकुमार जैसे बेटे की शादी करें. अपनी बहू को ऐसे घर लाएं कि परिवार-समाज देखता ही रह जाए लेकिन जरा सोचिए कि उस बाप का क्या होगा, जिसका बेटा खुद ही अपने परिवार वालों की बैंड बजाने पर तुला हो. हाल ही में उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से जब दूल्हे के द्वारा पिता को थप्पड़ मारने की खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया.

संध्या यादव Mon, 30 Jan 2023-6:40 am,
1/6

दूल्हे ने अपने ही पिता पर थप्पड़ बरसा दिए

जी हां, यह जानकर आपको भी अजीब लग रहा होगा कि भरी महफिल में एक दूल्हे ने अपने ही पिता पर थप्पड़ बरसा दिए. शादी-ब्याह वाले घर में इतना ज्यादा तमाशा मच गया कि दुल्हन ने खुद ही शादी से मना कर दिया. बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा. 

2/6

पिता को असहज लगा तो उन्होंने बेटे को मना किया

जानकारी के मुताबिक, यह मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले का है. यहां बड़े ही धूम-धमाके साथ एक युवक की बारात दुल्हन के घर पहुंची थी. सभी तरफ खुशियों का माहौल था. दूल्हा-दुल्हन ने खुशी-खुशी एक-दूसरे के गले में जयमाला पहनाई. इसके बाद दुल्हन अन्य रस्मों के लिए तैयार होने के लिए एक कमरे में चली गई. हैरान सब तब रह गए जब दूल्हा बार-बार सारे मेहमानों के सामन दुल्हन के कमरे में जाने लगा. दूल्हे के पिता को असहज लगा तो उन्होंने बेटे को मना किया.

 

3/6

बौखला गया दूल्हा

पिता के मना करने पर भी दूल्हा नहीं माना और बार-बार दुल्हन के कमरे में जाता रहा. पिता ने परिवार-समाज को देखते हुए दूल्हे बेटे को सबके सामने थप्पड़ मार दिया तो दूल्हा बौखला गया और उसने भी सबके सामने अपने पिता को तमाचा जड़ दिया.

 

4/6

दुल्हन ने शादी से कर दिया इंकार

शादी-ब्याह वाले घर में दूल्हे के बार-बार दुल्हन के कमरे में जाने से बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया कि दुल्हन ने मामला बढ़ता देख खुद ही शादी से मना कर दिया. दोनों परिवारों ने शादी से मनाही कर दी और बारात बिना दुल्हन ही वापस लौट गई. वहीं, भरी महफिल में दूल्हे द्वारा पिता को थप्पड़ मारने की खबर चर्चा में बनी हुई है.

 

5/6

ससुर-बहू ने की शादी

बता दें कि हाल ही में यूपी के गोरखपुर में भी एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक 70 साल के ससुर ने खुद अपनी सगी 28 साल की बहू की मांग में भरकर शादी रचा ली थी. ससुर-बहू की शॉकिंग शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं. हर कोई हैरान था कि ससुर बेटी की उम्र की बहू से खुद ही शादी कैसे कर सकता है.

 

6/6

ससुर ने की विधवा बहू से शादी

मामला यूपी के गोरखपुर का है, जहां बड़हलगंज थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव ने अपनी बहू के संग मंदिर में फेरे लिए. कैलाश यादव की उम्र 70 साल है जबकि उनकी बहू केवल 28 साल की. कैलाश यादव की पत्नी का निधान 12 साल पहले हो गया था. उनके 4 बेटे हैं. उनकी बहू तीसरे नंबर की है और उसका पति भी मर चुका है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link