Tina Dabi की तरह इस IAS की पति संग फोटो हो रही वायरल, ऐसे हुई थी लव मैरिज

देश की चर्चित आईएएस ऑफिसर सृष्टि जयंत देशमुख ( IAS Srushti Deshmukh) UPSC पास करने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. हर रोज उनके पति IAS अर्जुन गौड़ा (IAS Arjun Gowda) के साथ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

स्नेहा अग्रवाल Tue, 20 Dec 2022-8:24 am,
1/7

टॉपर आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख

फेमस IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की तरह एक ओर आईएएस चर्चाओं में है, जिनका नाम आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख है. सृष्टि पहले यूपीएससी टॉप करने और फिर अपनी लव मैरिज  को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं. 

2/7

अप्रैल में की सृष्टि जयंत देशमुख ने शादी

पहले दोनों ने 2 अगस्त 2021 को दोनों ने सगाई की और फिर साल 2022 अप्रैल में IAS सृष्टि जयंत देशमुख ने अपने ही बैचमेट आईएएस अर्जुन गौड़ा से शादी कर ली थी. 

3/7

सृष्टि को हुआ अर्जुन से प्यार

सृष्टि और अर्जुन की मुलाकात LBSNAA में ट्रेनिंग के दौरान हुई और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए. उसके बाद ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. 

4/7

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं सृष्टि जयंत देशमुख

आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख महज 23 साल में आईएएस बन गई थी. 2018 में सृष्टि ने UPSC में 5वीं रैंक हासिल की थी और वह महिला कैंडिडेट में टॉपर रही थी. सृष्टि देशमुख गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली IAS हैं. 

5/7

सृष्टि के पति अर्जुन गौड़ा

सृष्टि जयंत देशमुख के पति अर्जुन गौड़ा ने 2019 में यूपीएससी परीक्षा पास की और वे IAS बन गए. 

6/7

सृष्टि और अर्जुन का जन्म

आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख का जन्म एक ब्राह्मण परिवार में 28 मार्च 1996 को भोपाल में हुआ था. वहीं, IAS अर्जुन गौड़ा का जन्म 9 मई साल 1992 को कर्नाटक के एक छोटे से गांव में हुआ था. 

7/7

सोशल मीडिया पर एक्टिव है IAS कपल

आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख और IAS अफसर अर्जुन गौड़ा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. और दोनों की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link