राजस्थान की बेटी और गुजरात की IPS के घर छाई खुशियां, देखिए फोटोज

राजस्थान की बेटी और गुजरात की आईपीएस सरोज कुमारी ने घर खुशी छाई हुई है. आईपीएस सरोज कुमारी ने 2 महीने पहले दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में आईपीएस पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रही हैं.

स्नेहा अग्रवाल Wed, 28 Dec 2022-9:16 am,
1/6

आईपीएस सरोज कुमारी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

झुंझुनूं के चिड़ावा की बेटी और गुजरात की आईपीएस सरोज कुमारी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, जिसके बाद उनका पूरा परिवार खुशियां मना रहा है. आईपीएस सरोज कुमारी ने जुड़वा बच्चों में एक लड़की और लड़के को जन्म दिया है और इसकी जानकारी सरोज कुमारी ने अपने फेसबुक पर दी है. 

 

2/6

IPS सरोज कुमारी की फोटोज वायरल

वहीं, IPS सरोज कुमारी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि भगवान ने आशीर्वाद स्वरूप बेटा-बेटी दोनों एक साथ दिए हैं. जबसे ये फोटोज शेयर की गई है, तब से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

3/6

आईपीएस सरोज कुमारी ने पहना लहंगा-चूनरी

हमेशा IPS की वर्दी में दिखने वाली आईपीएस सरोज कुमारी बच्चों के जन्म के मौके पारंपरिक ग्रामीण महिलाओं की वेशभूषा लहंगा चूनरी में नजर आईं, जो तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

4/6

आईपीएस सरोज कुमारी का झुंझुनूं में हुआ जन्म

आईपीएस सरोज कुमारी का जन्म झुंझुनूं जिले के चिड़ावा के गांव में हुआ था. इनके पिता का नाम बनवारी लाल मेघवाल  और माता का नाम सेवा देवी है. फिलहाल सरोज सूरत डीसीपी के पद पर तैनात है और इससे पहले वह बोटाद में एसपी रह चुकी हैं.

5/6

आईपीएस सरोज कुमारी माउंट एवरेस्ट फतह मिशन में हुई थी शामिल

आईपीएस सरोज कुमारी इकलौती आईपीएस अधिकारी हैं, जो माउंट एवरेस्ट फतह करने के मिशन में शामिल हुई थी. साथ ही, सरोज कुमारी को कोरोना महामारी के दौरान किए गए कामों के लिए कोविड-19 महिला योद्धा का अवार्ड दिया गया था. 

6/6

डॉक्टर मनीष सैनी से की शादी

साल 2019 में आईपीएस सरोज कुमारी की शादी दिल्ली के जाने-माने डॉक्टर मनीष सैनी से हुई थी. वहीं, उनके पति ने भी अपने नवजात बच्चों की फोटो शेयर की है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link