बारिश में पानी-पानी हुई राजस्थान की जयपुर राजधानी, सड़कों पर तैर रही कारें, देखिए Photos

Jaipur News: मरुधरा में बीते बुधवार से इंद्र देवता पूरी तरह से मेहरबान हैं. राजधानी में जमकर मेघ बरस रहे हैं. देर रात से भारी बारिश का सिलसिला जारी है. यह इस मानसून की सबसे तेज बारिश बताई जा रही है. राजधानी जयपुर में भारी बारिश दर्ज की गई है. सुबह 5:30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर 133 मिमी बारिश दर्ज हुई. रुक-रुक कर मध्यम से तेज बारिश का दौर जारी है. आगामी दो घंटे और जारी रहने की संभावना है.

जी राजस्थान वेब टीम Thu, 01 Aug 2024-8:31 am,
1/4

वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही

सावन में इंद्रदेव की मेहरबानी के चलते देर रात से पिंकसिटी में बारिश का कहर छाया हुआ है. बारिश का पानी जगह-जगह भर गया है. शहर की सड़कें पानी से लबालब हैं. वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है.

2/4

स्कूलों ने छुट्टियों की घोषणा की

जयपुर में भारी बारिश के दौर के चलते कई बड़े स्कूलों ने छुट्टियों की घोषणा की. सेंट जेवियर्स और सोफिया स्कूल घाट गेट ने छुट्टी कर दी. स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों को व्हाट्सएप मैसेज भेजे.

3/4

बारिश से फिर एक्टिव हुआ कंट्रोल रूम

राजधानी में देर रात से बारिश का दौर जारी है. एयरपोर्ट, VKI, कलेक्ट्रेट सर्किल, चारदीवारी में पानी-पानी हो चुका है. फ्लड कंट्रोल रूम की घंटियां घनघना रही हैं. मडपम्प-मिट्टी के कट्टों की डिमांड आ रही है. बारिश नहीं आने से फ्लड कंट्रोल रूम सुस्त हो गया था. अचानक रात से हो रही बारिश से फिर एक्टिव  कंट्रोल रूम हुआ.

4/4

पोर्च में वाहन तैरते जैसे दिख रहे

जयपुर में तेज बारिश का असर जयपुर एयरपोर्ट दिख रहा है. एयरपोर्ट के पोर्च एरिया में घुटनों तक पानी भरा. यात्रियों को पानी में भीगकर बिल्डिंग में जाना पड़ रहा. पोर्च में वाहन तैरते जैसे दिख रहे. इससे ज्यादातर यात्रियों के जूते हुए खराब. तेज बारिश के चलते अराइवल हॉल में भी पानी भर गया. एयरपोर्ट का स्टाफ वाइपर से पानी बाहर निकाल रहा. वहीं एयरपोर्ट के बेसमेंट में काफी अधिक पानी भर गया. हालांकि फ्लाइट संचालन पर असर नहीं हुआ.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link