नौकरी-बिजनेस या गृह क्लेश, हर समस्या हो जाएगी दूर, अपनाएं ये आसान ज्योतिष उपाय

जयपुर: ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनके करने से जीवन की हर परेशानी को दूर किया जा सकता है. इन उपाय के बारे में बहुत से लोग या तो जानते नहीं है या फिर इन पर विश्वास नहीं करते हैं. एकबार इन उपायों को करने से आप न सिर्फ नौकरी, व्यापार संबंधित समस्या से मुक्त हो सकते हैं बल्कि आप पर मां लक्ष्मी का हमेशा आशीर्वाद भी बना रहेगा.

जी राजस्थान वेब टीम Tue, 13 Sep 2022-3:11 pm,
1/6

चमकता है भाग्य

रोज सुबह उठकर अपने दोनो हाथों की हथेलियों को देखकर तीन-चार बार अपने चेहरे पर फेरें. हथेली के ऊपरी भाग में लक्ष्मी, बीच में मां सरस्वती, नीचे भाग में विष्णु जी का स्थान होता है.

2/6

नौकरी संबंधित समस्या होगी दूर

नौकरी मिलने में परेशानी हो रही है तो शनिवार को शनि मंदिर में सरसों के तेल का दिया जलाएं. ऐसा करने से नौकरी संबंधित सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. साथ में शनि मंत्र का जप करने से शनि के दुष्प्रभाव कम होते हैं. आप बिजनस मैन हैं तो व्यापार वृद्धि यंत्र को अपने कार्यस्थल या ऑफिस में स्थापित करें. इस यंत्र के प्रभाव से धन लाभ, संतुष्टि,आर्थिक हानि का संकट दूर होता है.

3/6

परिवार में बनी रहेगी सुख-शांति

परिवार में कलेश और झगड़े होते हैं तो नमक वाले पानी से पूरे घर में पोंछा लगाएं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार उपाय को करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. 

4/6

संतान प्राप्ति के लिए है अचूक उपाय

संतान प्राप्ति के लिए पति-पत्नी दोनों को रामेश्वरम की यात्रा करनी चाहिए. वहां सर्प पूजन भी करवाना लाभदायी माना जाता है, इससे पितृदोष भी दूर होता है. मान्यता है कि पितृदोष की वजह से भी संतान सुख नहीं मिल पाता है

5/6

मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्न

किस्मत चमकाना चाहते हैं तो हर रोज रोज चीटियों को शक्कर मिला हुआ आटा डालें. मछलियों को आटे की गोलियां खिलाने से पाप कर्मों का क्षय होगा, पुण्य कर्म उदय होंगे. 

6/6

हर मनोकामना होती है पूरी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर रोज शाम के समय पीपल पर दूध मिश्रित पानी चढ़ाएं. देसी घी का दीपक जलाएं और फिर अपनी मनोकामना कहते हुए 5 परिक्रमा करें. ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामना जल्द ही पूरी होंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link