करवा चौथ पर लाल रंग में दुल्हन की तरह तैयार होती हैं ये खूबसूरत हसीनाएं, देख लोग बोलते हैं- वाह

Bollywood Actresses Karwa Chauth Look: सुहागिनों के इस त्योहार पर बहुत सी महिलाएं लाल रंग के कपड़ों को पहन कर तैयार होते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस दिन दुल्हन की तरह तैयार होती हैं और अपने पति की लंबी आयू की कामना करती हैं. रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी हर साल करवा चौथ का व्रत रखती हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस का करवा चौथ लुक्स.

रितु शर्मा Wed, 12 Oct 2022-9:20 pm,
1/5

Bipasha basu

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं और उस दिन एक्ट्रेस सज-धजकर चांद का दीदार करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस बिपाशा बसु रेड सूट और ऑरेंज दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

2/5

yamigautam

यामी गौतम ने अपने पहले करवा चौथ व्रत के दौरान सिल्क की साड़ी पहनी हुई है. सिल्क साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यामी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्ड की ट्रेडिशनल ज्वैलरी सूई-धागा पहना हुआ है. 

3/5

Priyanka Chopra

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस अपनी भारतीय संस्कृति को आज भी फॉलो करती हैं. प्रियंका भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए हर साल करवा चौथ का व्रत रखती हैं. प्रियंका ने करवा चौथ के दिन प्लेन लाल साड़ी पहनी हुई है. रेड कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

4/5

Raveena Tandon

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी हर साल अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं और उस दिन एक्ट्रेस करवा चौथ के मौके पर लाल रंग के आउटफिट में नजर आती हैं. उनकी तरह आप भी इस लुक को क्रिएट कर सकती हैं इस लुक के लिए उन्होंने एक शरारा सूट को कैरी कया है. वहीं अट्रैक्टिव बनाने के लिए बालों का बन बनाया है और उसपर फूल लगाए हैं. 

 

5/5

Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  पिछले साल लाल रंग के सूट में अपने खूबसूरत लुक को शेयर किया था. लुक सिंपल होने के साथ ही काफी अट्रैक्टिव है. सूट के साथ लाल रंग का चूड़ा, बिंदी और सिंदूर काफी अच्छा लग रहा है. अगर आप करवाचौथ पर सिंपल लुक चाहती हैं तो इससे इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link