Diwali Celebration: ट्रेडिशनल आउटफिट में प्रियंका-निक ने बेटी मालती संग मनाई पहली दिवाली, विदेश में धूमधाम से की लक्ष्मी पूजा, फोटो हुई वायरल

Priyanka Chopra Diwali Celebration: हर इंडियन फेस्टिवल मनाने वाली ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक के लिए इस बार की दिवाली काफी खास रही. दरअसल इस कपल ने अपनी बेटी के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट किया है. आपको बता दें कि इस मौके पर प्रियंका, उनके पति निक जोनस और बेटी मालती ने खूबसूरत इंडियन ड्रेस पहना. प्रियंका ने बेटी को अपने कपड़ों से मिलते-जुलते कपड़े ही पहनाएं. एक जैसी ड्रेस में मां-बेटी का ये पेयर बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. निक जोनस भी सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में जंच रहे थे. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

रितु शर्मा Wed, 26 Oct 2022-3:39 pm,
1/5

इस फोटो में पति और बेटी के साथ पोज मारते नजर आ रही हैं. जिसको देख फैंस उनके इस फोटो को पसंद करते हुए कमेंट कर रहे हैं

फेमस एक्टर और सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका अपना पेरेंट्स का रोल काफी इंजॉय कर रहे हैं. ये कपल जनवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने थे. मां प्रियंका अक्सर अपने फैंस को अपनी बेटी की झलक दिखाती रहती हैं.

 

 

2/5

इस फोटो में मां प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को अपने गोद में बैठा के पोज दे रही हैं

इस फोटो में मां प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को अपने गोद में बैठा के पोज़ दे रही हैं इस फोटो मोमेंट्स को फैंस खाफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि प्रियंका विदेश में रह कर हर इंडियन फैस्टिवल बहुत धुम-धान से मनाती हैं. 

3/5

इस फोटो में तीनों व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस बेटी मालती एक साथ दिवाली की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में तीनों व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए. बता दें कि मालती का चेहरा इमोजी से कवर किया हुआ है.

4/5

प्रियंका चोपड़ा का बेटी के साथ पहली दिवाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

प्रियंका चोपड़ा इस फोटो में अपनी मां और बेटी मालती संग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फैंस इस फोटो को खाफी पसंद कर रहे हैं.

5/5

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग मनाई दिवाली

मां और पति निक के साथ प्रियंका और उनकी बेटी मालती मारी चोपड़ा जोनस सभी ने दिवाली के मौके पर मिलते-जुलते इंडियन कपड़े पहनते हुए नजर आए, जिसको फैंस खाफी पसंद कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link