Photos: ट्रांसपेरेंट टॉप में इस हीरोइन ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैंस बोले- गदर काट दी मैडम!

रानी चटर्जी अपने लुक्स को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरों का इंतजार उनके फैंस हर समय करते रहते हैं. जैसे ही वह कोई तस्वीर शेयर करती हैं, मिनटों में लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं.

संध्या यादव Wed, 08 Jun 2022-4:36 pm,
1/5

सोशल मीडिया में वायरल हुई रानी

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वाइट टॉप में ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपके दिलों की भी धड़कनें बढ़ जाएंगी. रानी चटर्जी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में धमाल मचा रही हैं. 

2/5

ट्रांसपेरेंट टॉप और नीले रंग की जींस में मचा रही गदर

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने व्हाइट कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और नीले रंग की जींस में जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनका यह लुक सबको काफी पसंद आ रहा है.

3/5

एक के बाद एक दिए कई पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस पोज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है.

 

4/5

कम मेकअप में भी बेहद खूबसूरत

बता दें कि रानी चटर्जी इन फोटोज में काफी सुदर लग रही हैं. उनका कम मेकअप वाला चेहरा लोगों को खूब भा रहा है. फैंस उसे धड़ल्ले से लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं

 

5/5

जल्द बनेंगी लेडी सिंघम

बता दें कि रानी चटर्जी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'लेडी सिंघम' में दर्शकों को एंटरटेन करते हुए नजर आएंगी. फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link