अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड हीरोइंस को टक्कर देती हैं किन्नर खुशी, आप भी हो जाएंगे फैन

Jaipur: नॉर्मल महिलाओं में खूबसूरती की छवि तो आपने खूब देखी होगी लेकिन वहीं, जब ट्रांसजेंडर भी खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दें, तो आप क्या कहेंगे. आपको यकीं नहीं होगा लेकिन यह सच है. भले ही लोग इन्हें बुरी नजरों से देखते हों लेकिन सच तो यह है कि किन्नर भी भगवान की बनाई एक देन ही हैं.

संध्या यादव Tue, 20 Sep 2022-2:52 pm,
1/7

इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोवर

बात कर रहे हैं देश की पहली ट्रांसजेंडर मॉडल खुशी शेख की, जिनके बारे में आप भले न जानते हों लेकिन इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन लोग उनके लिए पागल रहते हैं. यूट्यूब पर इनके 2.31 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

2/7

बहुत खूबसूरत हैं ट्रांसजेंडर खुशी

खुशी शेख खूबसूरती तो ऐसी है कि लोग बॉलीवुड हीरोइनों को भी भूल जाएं. ट्रांसजेंडर खुशी शेख की रील्स और वीडियोज के लाखों लोग दीवाने हैं. उनको देखकर शायद ही कोई कह पाएगा कि वह एक ट्रांसजेंडर हैं.

3/7

खुशी के माता-पिता को कोई मलाल नहीं

जानकारी के मुताबिक, खुशी शेख मुंबई के ठाणे में एक बहुत ही गरीब परिवार में जन्मी थी. वैसे तो किन्नर औलाद के जन्म पर कई माता-पिता दुखी होते हैं लेकिन खुशी के माता-पिता को कोई मलाल नहीं था.

4/7

मां ने कहा कि तुम यूनिक हो

अपनी स्कूलिंग के दौरान भी खुशी को किन्नर होने के चलते कई तानों का सामना करना पड़ता था लेकिन खुशी ने कभी हार नहीं मानी. उनकी मां हमेशा उनसे कहा करती थी कि तुम बहुत यूनिक हो.

 

5/7

सलमा से मिली खुशी

कभी भीख मांगने की राह पर चलने जा रही खुशी शेख की मुलाकात 'मुंबई डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस सबअर्बन अथॉरिटी' की लोक अदालत पैनल मेंबर सलमा खान से हुई तो उन्होंने खुशी में आत्मविश्वास भरा और खुशी ने अपने पैरों पर खड़े होने का फैसला किया.

6/7

देश की पहली ट्रेंडिंग ट्रांसजेडर मॉडल बन चुकी खुशी

आज खुशी देश की पहली ट्रेंडिंग ट्रांसजेडर मॉडल बन चुकी हैं. इन्हें न केवल बड़े-बड़े शोज ऑफर होते हैं बल्कि कई बड़े स्टार्स से भी इनकी मुलाकात हो चुकी है. खुशी एक डांसर भी हैं. 

7/7

बड़े-बड़े मॉडलिंग के ऑफर भी आते

भले ही आप खुशी को न जानते हों लेकिन खुशी आज एक अलग मुकाम पा चुकी हैं और बड़े-बड़े मॉडलिंग के ऑफर भी आते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link