हैलोवीन पार्टी में इन सितारों ने लगाया अपने हुस्न का तड़का, बोल्ड कपड़ों में नजर आईं Bollywood हसीनाएं

बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे हाल ही में आयोजित हैलोवीन पार्टी में शरीक होने पहुंचे. आपको बता दें कि इस पार्टी में अनन्या पांडे, जॉर्जिया एंड्रियानी, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान समेत बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं बोल्ड आउटफिट में इस पार्टी में शरीक होने पहुंचीं. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

रितु शर्मा Sun, 30 Oct 2022-4:12 pm,
1/4

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सिंपल ड्रेस के साथ डार्क मेकअप करते हुए नजर आईं जिसे देख फैंस काफी तारीफ करते दिख रहे हैं

जाह्नवी कपूर ने इस पार्टी के लिए कोई हेवी मेकअप या अतरंगी लुक लेने की बजाए ब्लैक कलर की सिंपल ड्रेस के साथ डार्क मेकअप करना प्रिफर किया. जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को स्ट्रेट करके ओपन रखा था.

2/4

एक्ट्रेस सारा अली खान के इस पार्टी ड्रेस को फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और सिल्वर टॉप पहनकर इस पार्टी में पहुंचीं. उन्होंने भी इस लुक के साथ ब्लैक शूज पहने थे और एक बैग कैरी कर रखा था.

3/4

पार्टी में जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

आयोजित हैलोवीन पार्टी में जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी, जिससे कई सारी चेन्स लटक रही थीं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने बूट्स पहन रखे थे जो उन पर बहुत जंच रहे थे.

 

4/4

हैलोवीन पार्टी में अनन्या पांडे के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

आयोजित हैलोवीन पार्टी में शरीक होने पहुंची  चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के लुक तो इस पार्टी में पिंक टॉप और ब्राउन स्कर्ट पहन कर पहुंचीं. उनकी तस्वीरें फैन पेजों पर जमकर वायरल हो रही है. अनन्या इस लुक में कमाल की लग रही थीं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link